Hindi

बॉलीवुड में कैटरीना की बहन इसाबेल के लिए फिल्म प्रोड्यूस कर सकते हैं सलमान

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान कैटरीना को बॉलीवुड में लांच करने के बाद अब उनकी बहन इसाबेल को बॉलीवुड में लांच कर सकते हैं जी हां कैट की छोटी बहन इसाबेल भी अपनी बहन कैटरीना की तरह ही मॉडल और एक्ट्रेस हैं इसाबेल कैटरीना की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

आपको बता दें की 31 साल की इसाबेल कैनेडियन फिल्म डॉक्टर कैबी में नज़र आ चुकी हैं डॉक्टर कैबी फिल्म को सलमान खान नें ही प्रोड्यूस किया था ।

खबरों की मानें कैनेडियन फिल्म प्रोड्यूस करने के बाद सलमान जल्द ही बॉलीवुड में इसाबेल को अपनी किसी फिल्म में प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं हालाकिं अभी इस बारे में सलमान नें कोई बात नही की है।

इसाबेल अपनी बहन कैटरीना से कुछ कम खूबसूरत नही हैं मॉडलिंग और एक्टिंग की सौकीन इसाबेल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं।

कैटरीना की बहन इसाबेल सलमान खान के कई इवेंट का हिस्सा बनीं नज़र आईं विइंग ह्यूमन के एक इवेंट के दौरान इसाबेल सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करते हुए।

इसाबेल हमेशा से ही अपनी बड़ी बहन कैटरीना कैफ के करीब रहीं हैं और उनके साथ बॉलीवुड के हर इवेंट में शामिल होती रही हैं।

कैटरीना कैफ भी अपनी छोटी बहन के करियर को सवारनें और उन्हें बॉलीवुड में लानें के लिए काफी मेहनत कर रहीं हैं साथ ही इसाबेल को बॉलीवुड फिल्मों की बारीकियां समझा रही हैं।

कैटरीना और सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है भी बनने की प्रोसेस में हैं एक था टाइगर के बाद काफी लंबे समय बाद कैटरीना और सलमान टाइगर जिंदा है के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे फिल्म की शूटिंग कैट बड़े जोर शोर से कर रहीं कैटरीना अपनी इस अपकमिंग फिल्म में कई एक्शन सीन करते दिखाई देंगी वहीं सलमान फिल्म की शूटिंग से वक्त निकालकर अपनी अपकमिंग रिलीज़ ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिज़ी चल रहे हैं । कैट और सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है की रिलीज़ के साथ ही लोग अंदाजा लगा रहे हैं की कैट ऱऔ सलमान इस फिल्म के जरिए एक बार फिर एक दूसरे के करीब आ रहे हैं फिल्म टाइगर जिंदा है की रिलीज़ के बाद माना जा रहा है की सलमान कैट की बहन इसाबेल को लेकर किसी फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं ।

 

 

Related Articles

Back to top button