Hindi

कोई लौट के आया है टीवी शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहीं बिपाशा बसु

बॉलीवुड की ग्लैमरस और हॉट गर्ल बिपाशा बसु जल्द ही स्टार प्लस के नए शो कोई लौट के आया है के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करनें जा रही हैं ।जी हां बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बाद काफी टाइम से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन बिपाशा जल्द ही धारावाहिक कोई लौट के आया है के साथ अपने काम पर वापस लौट रही हैं ।

स्टार प्लस के नए सुपरनैचुरल शो कोई लौट के आया है का टीज़र हालही में रिलीज़ किया गया है इस नए सीरियल में मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, शोएब इब्राहिम, शरद केलकर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे ।

ज्ञात हो की शो के प्रोमों में साजिश, रोमांस और सस्पेंस को दिखाया गया है प्रोमों देखने के बाद दर्शक इस शो को देखने का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं ।

इसी बीच खबरें आईं हैं की शो में इन टीवी कलाकारों के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी नज़र आ सकती है आपको याद होगा की बिपाशा बसु बॉलीवुड में कई सुपरनैचुलर फिल्में कर चुकीं हैं जिनमें अलोन,क्रिएचर 3D,राज, और आत्मा जैसी फिल्में शामिल हैं।

कुछ समय पहले ही स्टार प्लस के इस नए शो कोई लौट के आया है को लेकर खबरें आईं थीं की शो की कहानी ऑन एयर होने से पहले ही लीक हो गई है । हालाकिं इस बारे में शो मेकर्स नें कोई बात नही की ।

बहरहाल शो की कहानी की बात करें तो शो की कहानी राजस्थान में रहने वाली एक सीधी साधी और पढ़ी लिखी लड़की गीतांजली की है जो अपने बड़े भाई ऋषभ के साथ रहती हैं ऋषभ का किरदार टीवी एक्टर शरद केलकर निभा रहे हैं ।

ऋषभ अपनी बहन गीतांजली से इतना प्यार करते हैं की वो नही चाहते की गीतांजली की जिंदगी में कोई भी आए अपनी बहन को लेकर ऋषभ इतने पॉसेसिव होते हैं की गीतांजली के पति अभिमन्यु की हत्या कर देते हैं पूनर्जन्म की कहानी तो आपने इससे पहले भी देखी होगी ।

लेकिन कोई लौट के आया है जैसी कहानी शायद ही किसी शो में दिखी हो बहरहाल दर्शकों को ये शो देखने का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार है ।

Related Articles

Back to top button