Hindi

बॉलीवुड के ये टॉप 10 ग्लैमरस स्टार किड्स क्यों कैमरे के सामने आना पसंद नही करते

बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार किड्स हैं जो अपनी फैमिली के नक्शे कदम पर चलते हुए बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं और आए दिन किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इसी बॉलीवुड में ऐसे भी कई स्टार किड्स हैं जो हमेशा मीडिया और ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना पसंद करते हैं ।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीसा हो या सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर या अमिताभ की नातिन नव्या ये सभी स्टार किड्स किसी ना किसी वजह से आए दिन मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं ।

आपको बता दें की भले ही शाहिद और सैफ के ये नन्हें सितारे काफी छोटे हैं लेकिन इसके बाद भी अपनी क्यूट सी तस्वीरों से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं ।

1-  अमिताभ के नाती  अगस्थ्य नंदा  -लेकिन बिग बी के नाती और नव्या के भाई अगस्थ्य नंदा को अपनी बहन और फैमिली की तरह मीडिया की सुर्खियों में रहना पसंद नही है अगस्थ्य जितने स्मार्ट हैं उतने ही शर्मिले रिज़र्व किस्म के इंसान हैं इस फोटो को देख कर अाप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं ।

2- मिथुन की बेटी दिशानी चक्रवर्ती-  अपने ज़माने के मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी बेहद खूबसूरत हैं

दिशानी को सेल्फी लेना भी बेहद पसंद है लेकिन उन्हें कैमरे के सामने और लाइम लाइट में रहना कुछ खास रास नही आता आपको बता दें की मिथुन चक्रवर्ती की राज कुमारी फिलहाल फिल्म मेंकिग के गुण सीख रही है ।

3-विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना –  स्वर्गीय विनोद खन्ना 70 के दशक के सबसे ग्लैमरस हीरो की छवी के लिए जाने जाते थे विनोद खन्ना के बाद उनके सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना को देखें तो साक्षी बिलकुल अपने पिता की ही परछाई दिखाई दे रहे हैं । साक्षी थोड़े रिसर्व नेचर के व्यक्ति हैं और यही वजह है की वो मीडिया की चकाचौंध से दूर रहते हैं ।

4- नूतन की पोती प्रूतन – अपने जमाने की मशहूर हिरोईन नूतन की पोती प्रूतन को देखकर आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं की प्रूतन बिलकुल अपनी दादी की परछाई लगती हैं  प्रूतन के पापा मोहनीश भाल को आपने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में अभिनय करते देखा होगा लेकिन प्रूतन अक्सर मीडिया के कैमरे से दूरी बनाए रहती हैं ।

5-अर्चना पूरन सिंह के बेटे आयुष्मान सेठी – बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह और  अभिनेता परमीत सेठी के बेटे आयुष्मान सेठी की इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा लग रहा है की आयुष्मान अब पूरी तरह से अपने पापा मम्मी की ही तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए तैयार हैं हालाकिं आयुष्मान ज्यादा मीडिया फ्रेंडली नही हैं ।

6-  आमिर की बेटी ईरा खान – आमिर की बेटी ईरा को मुश्किल से ही किसी बॉलीवुड पार्टी में देखा होगा इसकी  एक वजह ये भी है की ईरा को बॉलीवुड पार्टी और ग्लैमर से ज्यादा स्पोर्टस् का शौक है और यही वजह है की ईरा कैमरे से दूर-दूर ही रहती हैं ।

7- वरूणं धवन के भाई रोहन धवन – डेविड धवन के बेटे और वरूण धवन के भाई रोहन धवन को लेकर भी ये अंदाजा लगाया जा रहा था की रोहन भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं हालाकिं रोहन अपने भाई की तरह कैमरा फ्रेंडली नही हैं ।

8- दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी – पूर्व बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी अक्सर ही अपनी हॉट पिक्चर्स सोशल साइट पर अपलोड करती हैं लेकिन फिलहाल समारा बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाज़ी नही करना चाहतीं ।

9-  जावेद जाफरी की बेटी अल्वीरा जाफरी – अलवीरा जाफरी बामुश्किल ही किसी फोटोशूट या बॉलीवुड इवेंट का हिस्सा बनी दिखाई देती हैं ।

10 –  श्वेता तिवारी की बेटी पलक- छोटे पर्दे की प्रेऱणा अका श्वेता तिवारी जितनी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं उनकी बेटी पलक भी उतनी ही खूबसूरत हैं पलक को अक्सर आपने अपनी मम्मी के साथ देखा होगा कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं की पलक भी जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू कर सकती हैं लेकिन उनकी मां ने कहा था की फिलहाल पलक सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं ।

Related Articles

Back to top button