Hindi

बॉलीवुड के उभरते सिंगर यश वडाली का कवर सांग आपकी नज़रों नें सोशल साइट पर मचाई धूम

आपकी नज़रों नें ,बुल्ला,तेरी याद,खैर मांगदी जैसे कई पॉपुलर गानों का कवर सांग करने वाले यश वडाली जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में सूफी सांग गाते नज़र आएंगे ।

कई पॉपुलर सुपर हिट पंजाबी गाने गा चुके यश किशोर कुमार, मोहम्मद रफी के गानों का रिमेक बनाना चाहते हैं । पंजाबी, बॉलीवुड, सूफी संगीत में रूची रखने वाले य़श नें 12 साल की उम्र से ही लाइव परफार्मेंस देना शुरू किया।

पंजाबी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में म्यूज़िक कंपोज़ करने वाले यश नें मशहूर वडाली ब्रदर और सूफी गायक पूराचंद वडाली से कई सालों तक सूफी संगीत सीखने के बाद पंजाबी फिल्मों में बतौर सिंगर काम करना शुरू किया ।

 

बॉलीवुड में उभरते सिंगर के रूप में अपनी पहचान बना चुके यश मशहूर सूफी गायक और पाकिस्तानी सिंगर स्वर्गीय नुसरत फतेह अली खान को अपना आदर्श मानते हैं और उन्ही की तरह बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करना चाहते हैं ।

कुछ समय पहले ही यश नें जल बैंड के पॉपुलर सजनी सांग का रिमेक बनाया है जिसे सोशल साइट पर लोगों के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है ।

संगीत में अच्छी तालिम हासिल करने के बाद य़श नें बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए मुंबई का रूख किया। पंजाबी और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह के मार्गदर्शन में यश नें कई सोशल इवेंट और बॉलीवुड पार्टीज़ में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा ।

यश वडाली के कवर सांग आपकी नज़रों का टीज़र हालही में रिलीज़ किया गया है इस रोमांटिक सांग का टीज़र देखने और सुनने के बाद ऑडियंश इस सांग के रलीज़ होने का बेसब्री के सांथ इंतज़ार कर रही है ।

आपको बता दें की पंजाबी बॉय यश सिंगर के साथ- साथ म्यूज़िक कंपोज़र और पंजाब के जाने माने म्यूज़िक डायरेक्टर भी हैं ।

यश का मानना है की सूफी संगीत को आज भी लोग उतना ही पसंद करते है जितना पहले करते थे । सूफी के साथ ही यश बॉलीवुड के पुराने मशहूर गायकों के रोमांटिक सांग का रिमेक बनाना चाहते हैं ।

 

यश का मानना है की पुराने हिंदी गानों और मोहम्मद रफी जैसे दिग्गज़ सिंगर्स के गानों के बेहतरीन रीमेक को आज की युवा पीढ़ी भी यकीनन सुनना पसंद करेगी ।

Related Articles

Back to top button