Hindi

बॉलीवुड के इस खलनायक की बेटी के आगे हॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल

हिंदी फिल्मो में 80 के दशक के मशहूर विलेन ओम शिवपुरी अपने ज़माने के ऐसे विलेन थे जिनकी  दमदार एक्टिंग के आगे बड़े-बड़े हीरो की एक्टिंग भी फीकी पड़ जाती थी ओम शिवपुरी आज भले ही इस दुनिया में नही हैं लेकिन उनकी एक्टिंग आज भी लोगों के ज़हन में जिंदा है और आज भी जब हिंदी सिनेमा के 80 और 90 के दशक की फिल्मों और उनमें विलेन के काम की तारीफ होती है तो ओम शिवपुरी का नाम सबसे पहले सामने आता है।

ओम पुरी आज इस दुनिया में नही हैं लेकिन क्या आप उनकी एक्ट्रेस बेटी के बारे में जानते हैं ओम शिवपुरी की बेटी आज बॉलीवुड ही नही बलकी हॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। ओम शिवपुरी की बेटी का नाम रितु शिवपुरी है जो एक मॉडल होने के साथ-साथ एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं रितु की खूबसूरती को देखकर आपको यकीन नही होगा कि रितु 42 साल की हैं।

मॉडलिंग से एक्टिंग में आने वाली रितु नें बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में कीं लेकिन बॉलीवुड में इसके बाद भी उनका फिल्मी सफर कुछ खास नही रहा रितु को ITA में बेस्ट टीवी एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुकी है। रितु नें कुछ समय पहले स्टार प्लस के सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं सीज़न 3 के साथ स्मॉल स्क्रीन अपना धमाकेदार कम बैक किया।

शादी के बाद से ही इस एक्ट्रेस नें फिल्मों में का करना पूरी तरह से बंद कर दिया था ।42 की उम्र में भी अपनी खूबसूरती को इस तरह से मेंटेन रखना जिसके आगे बड़ी-बड़ी हॉलीवुड हिरोइनें फीकी लगें अपने आप में एक चैलेंज है। कुछ समय पहले ही रितु नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें रितु काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। रितु के फैंस के बीच उनकी इन बोल्ड तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button