Hindi

ये हैं बॉलीवुड की सबसे मंहगी आइटम गर्ल्स फीस जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड में जितनी एहमियत फिल्म की हिरोइन की होती है उतनी ही एहमियत फिल्मों में आइटम गर्ल की भी होती है कई ऐसी फिल्में  बॉलीवुड में हैं जिनके आइटम सांग आज भी हर शादी ,पार्टी या ओकेशन में सुनाई देती हैं और आइटम सांग की वजह से बॉक्स ऑफिस पर दर्शक फिल्में देखने जाते हैं यही वजह है की बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी फिल्मों में आइटम सांग करना पसंद करती हैं जानिए ये हैं बॉलीवुड की सबसे मंहगी आइटम गर्ल ।

1- सनी लियोन-

आमतौर पर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस हिरोइनें लेती हैं लेकिन कई ऐसी आइटम गर्ल भी है जिनकी फीस बॉलीवुड की लीड एक्ट्रेस से कम नही है। पोर्न स्टार से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड फिल्मों में एक आइटम नंबर के लिए 3 करोड़ से भी ज्यादा फीस चार्ज करती हैं। सनी लियोन को आपने कई पॉपुलर आइटम सांग पर धमाकेदार डांस करते देखा होगा  बेबी डॉल से लेकर लैला मै लैैला जैसे गानों नें सनी को बॉलीवुड की सबसे मशहूर आइटम डांसर की लिस्ट में शामिल कर दिया ।

2- करीना कपूर-

बॉलीवुड बेबो करीना कपूर को आपने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाते देखा साथ ही करीना नें कई फिल्मों में बेहतरीन आइटम नंबर भी किया हलकट जवानी,छम्मक छल्लो,फेविकोल जैसे गानों नें करीना को बॉलीवुड में एक नई पहचान दी और यही वजह है की करीना आज बॉलीवुड की सबसे मंहगी आइटम गर्ल हैं आपको जानकर हैरानी होगी की करीना फिल्मों में एक आइटम नंबर के लिए 5 करोड़ रूपए चार्ज करती हैं।

 

3- मलाईका अरोड़ा – टीवी होस्ट एक्टिंग और डांसिग जैसी कलाओं में माहिर  ग्लैमरस मलाइका अरोरा  को देख आपको अक्सर ही छैंया-छैंया जैसे धमाकेदार गाने की याद आ जाती होगी आखिर इसी गाने के साथ मलाइका नें बॉलीवुड में अपना पहल कदम जो रखा था  मलाईका ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक आइटम नंबर किए हैं ।  दबंग फिल्म का  आइटम सांग ” मुन्नी बदनाम हुई ” ना केवल देश में बलकी विदेशों में भी खूब पॉपुलर हुआ । क्या आप जानते हैं की  मलाईका बॉलीवुड में अपने एक आइटम नंबर के  लिए 2  से 3 करोड़ रूपए चार्ज करती है।

4- कैटरीना कैफ –

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ के कमली गाने पर डांस को देख आपनें भी अपने दांतो तले उंगली दबा ली होगी कैटरीना कैफ एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक अच्छी आइटम डांसर भी हैं इसी के साथ कैट बॉलीवुड की सबसे मंहगी आइटम गर्ल्स में से एक हैं शीला की जवानी, चिकनी चमेली जैसे आइटम नंबर करने वाली कैट एक आइटम नंबर के 1 से 2 करोड़ चार्ज करतीं हैं।

 

Related Articles

Back to top button