Hindi

बॉलीवुड की योगा गर्ल्स नें ऐसे मनाया इंटरनेशनल योगा डे सोशल साइट पर छाईं तस्वीरें

अंतराष्ट्रीय योग दिवस के खास मौके पर बॉलीवुड की योगा गर्ल्स शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, नरगिस फाकरी,मलाइका अरोरा,करीना कपूर जैसी एक्ट्रेस नें  बेहद ही खास अंदाज़ में 21 जून को अंतराष्ट्रीय योग दिवस मनाया बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी नें अपने फैंस के साथ  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें शिल्पा एक बेहद ही मुश्किल तरह का योग आसन  करती दिख रही हैं वहीं बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु नें भी खास अंदाज़ में अपने पति के साथ योग कर योग दिवस मनाया और अपने फैंस को भी योग करने का मैसेज दिया इस कतार में रॉकस्टार एक्ट्रेस नरगिस फाकरी भी शामिल हैं।

बॉलीवुड की ये तीनों हसीनाएं हमेशा ही बॉलीवुड में अपने फिटनेस और योग अभ्यास को लेकर जानी जाती हैं शिल्पा शेट्टी हो या बिपाशा बसु या नरगिस ये सभी एक्ट्रेस अक्सर ही मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपनी फिसटनेस को लेकर पूछे जाने वाले सवाल पर ये कहती हैं की उनका फिटनेस मंत्रा है योग शिल्पा से लेकर बिपाशा तक सभी जिम से ज्यादा भारतीय पारंपरिक योग को अपनी अच्छी सेहत का राज़ मानती हैं।

1- शिल्पा शेट्टी योगासन करते हुए

शिल्पा शेट्टी हमेशा ही योग दिवस पर अपने फैंस को योग से जुड़ी जानकारियां और इसके फायदे बताती हैं इसी के साथ ही शिल्पा नें इस अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें शिल्पा योग के कुछ खास आसन करती दिख रहीं हैं। शिल्पा नें योग आसान पर एक पूरी वेव सीरीज़ भी बनाई है जिसमें योग की शुरूआत से लेकर इसके अलग-अलग उपयोगी आसनों के बारे में बताया गया है।

2- बिपाशा बसु करन सिंह ग्रोवर के साथ योगासन करते हुए

https://www.instagram.com/p/BVltQcQnnCf/?taken-by=bipashabasu&hl=en

बिपाशा बसु नें अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ मिलकर योग के कई अलग-अलग आसनों का अभ्यास किया करन और बिपाशा नें योगा अभ्यास के इन पलों की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ साझा की हैं जिसे करन और बिप्स के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

3- नरगिस फाकरी

रणवीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी नें भी अंतराष्ट्रीय योग दिवस के मौके अपने फैंस को योग करने का मैसेज दिया ।

4- मलाइका अरोरा खान

मलाइका अरोरा की फिटनेस को देख उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना हर किसी के लिए कई बार मुश्किल होता है मलाइका नें इंटरनेशनल योग दिवस के मौके पर अपने फैंस को योग के फायदे बताए और उन्हें भी योगा करने का सुझाव दिया।

5- करीना कपूर

करीना कपूर खान इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर अपने पति सैफ अलगी खान के साथ योग आसन करती दिखीं

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button