Hindi

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा हॉट एंड ग्लैमरस हैं उनकी ये बहन

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  आज बॉलीवुड में ही नही हॉलीवुड में भी अपना खास पहचान बना चुकी हैं। प्रियंका आज दुनिया भर की सबसे सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं. पिछले काफी समय से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड में अपना करियर बना रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको सीरीज़ करने के बाद हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं वैसे प्रियंका की एक्टिंग हॉलीवुड हो या बॉलीवुड आप हर कहीं देख चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि पीसी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। वैसे इतना ही नही प्रियंका बॉलीवुड हॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हैं।प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा भी काफी खूबसूरत और बोल्ड हैं।  29 मार्च 1991 को अम्बाला में, हरयाणा में  जन्मीं मन्नारा एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ -साथ एक बेहतरीन मॉडल हैं l मन्नारा के पिता वकील हैं वहीं उनकी मां पेशे से ज्वैलरी डिज़ाइनर हैं।

मन्नारा  मॉडलिंग की दुनिया में महारत हासिल करने के बाद अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2014 में आई तेलुगू फिल्मों के साथ की। मन्नारा नें तेलुगु फिल्म ‘प्रेमा गीमा जनता नै’ से की थी l मन्नारा अपने फिल्मी सफर के दौरान कन्नड़ फिल्म में साल 2014 में आई रोगे फिल्म के साथ डेब्यू किया था।

मन्नारा हिंदी फिल्म में ज़िद के साथ डेब्यू कर चुकी हैं। आपको बता दें की परीणिती की तरह ही मन्नारा भी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कज़िन बहन हैं। समर फिल्ड स्कूल दिल्ली से मन्नारा नें बीबीए की पढ़ाई की है। मन्नारा की पहली बॉलीवुड डेब्यू जिद बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई। लेकिन तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में मन्नारा अपनी एकटिंग का जौहर बखूबी दिखा रहीं हैं। हालाकि मन्नारा भी अपनी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह ही बॉलीवुड में अपना नाम और एक मुकाम हासिल करना चाहती हैं।

 

Related Articles

Back to top button