Hindi

जानिए बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जिन्होनें इस उम्र में की शादी किसी की 40 तो किसी की उम्र 60 साल

बॉलीवुड सितारों से जुड़ी हर बात उनके फैंस के लिए खास होती है बात जब अपने चहेते फिल्मी स्टार्स की शादी की हो ये बात और भी ज्यादा खास होती है आम मां बाप की तरह ही बॉलीवुड सितारों के परिवार वालों को भी अपने बच्चों की शादी की चिंता रहती है और खास कर एक्ट्रेस के मां बाप की तो दिली ख्वाइश होती है की कब उनकी बेटी रील लाइफ में नही बलकी रियल लाइफ में दुल्हन बनेंगी लेकिन इन्हीं बॉलीवुड हसिनाओं की लिस्ट में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होनें काफी देर से शादी की किसी नें 60 साल की उम्र में शादी की किसी नें 40 और किसी नें 35 साल की उम्र में ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहासिनी मुले, उर्मिला मातोंडकर, प्रीति जिंटा , विद्या बालन , शिल्पा शेट्टी , रानी मुखर्जी ऐश्वर्या राय जैसी अभिनेत्री का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है

1 -सुहासिनी मुले 60 की उम्र में शादी

दिल चाहता है, कुछ ना कहो, जोधा अकबर, लगान जैसी दर्जनों फिल्मों और कई टीवी शोज़ में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी एक्ट्रेस सुहासिनी मुले के सपनों के राज कुमार उन्हें 60 साल की उम्र में मिले और इस उम्र में सुहासिनी नें डॉक्टर अतुल गुरतू से शादी की ।

 

उर्मिला मातोंडकर 42 की उम्र में शादी

बॉलीवुड में रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर  फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने 42 की उम्र में बिना किसी ग्रैंड पार्टी की सिंपल और गुपचुप तरीके से  शादी की आपको बता दें उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर  मीर उनसे 9 साल छोटे हैं  बॉॉलीवुड की तरफ से उर्मिला की शादी में सिर्फ मशहूर फै़शन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ही शामिल हुए उर्मिला नें मनीष के अलावा किसी को भी नही बुलाया।

प्रीति जिंटा 41 की उम्र में शादी

बॉलीवुड से क्रिकेट के बिज़नेस में उतरीं किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा नें  41 की उम्र में  बीते साल गुुप- चुप तरीके से अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड गेने गुडेनऑफ से शादी की ।

 

 

लिजा रे 40 की उम्र में की शादी

कुसूर जैसी फिल्म से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस लिसा रे नें कैंसर जैसी बिमारी को मात देने के बाद 40 साल की उम्र में अपने बॉयफ्रेंड जेसॉन डेनी के साथ शादी की।

नीना गुप्ता नें 49 में शादी

अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रहीं टीवी और फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता नें काफी लंबे तक बिन ब्याही सिंगल मदर रहने के बाद साल 49 की उम्र में आखिरकार शादी करने का फैसला किया और साल 2008 में दिल्ली बेस्ट सीए विवेक मेहरा से शादी की । नीना और वेस्ट इंडीज़ खिलाड़ी विवियन रिचर्ड की एक बेटी मसाबा हैं जो पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं।

रानी मुखर्जी 35 की उम्र  शादी

बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नें 35 साल की उम्र में अचानक से फिल्मेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर सबको चौंका दिया। दोनों की एक प्यारी सी बेटी आदिरा हैं।

विद्या बालन नें भी 35 की उम्र में की शादी

Related Articles

Back to top button