Hindi

बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस नें 6 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद की शादी

बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस बिपाशा बसु काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। बिपाशा वसु बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो भले ही फिल्मी पर्दे से दूर रहती हों लेकिन अपने अफेयर और अपनी हॉट हदाओं के चलते हमेशा ही मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन फ़िलहाल बिपाशा अपना पूरा समय अपनी शादीसुदा जिंदगी को दे रहीं हैं। बिपाशा का बॉलीवुड करियर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा अपने फिल्मी सफर के दौरान बिपाशा बसु नें कई सुपर हिट फिल्मों में अभिनय किया। कुछ समय तक अपने को एक्टर करण सिंह ग्रोवर को डेट करने के बाद बिपाशा नें साल 2016 में करण से शादी की थी। लेकिन करण सिंह ग्रोवर से पहले बिपाशा बॉलीवुड के कई टॉप एक्टर्स के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। आपको बता दें कि बिपाशा ने 6 अफेयर के बाद 7वें बॉयफ्रेंड करण सिंह ग्रोवर से शादी की है। आइए जानते हैं किन- किन अभिनेताओं से बिपाशा वसु के अफेयर रहे हैं।

मिलिंद सोमन थे बिपाशा बसु के पहले बॉयफ्रेंड

बिपाशा और मिलिंद के अफेयर के बारे में काफी कम लोग जानते हैं। बिपाशा और मिलिंद सोमन का अफेयर उन दिनों शुरू हुआ जब बिपाशा मॉडलिंग की दुनिया में व्यस्त थीं। हालाकि दोनों का अफेयर ज्यादा दिनों तक नही चल सका और जल्द ही इस कपल का तलाक हो गया।

डीनो मोरिया के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं बिपाशा वसु

बिपाशा बसु और डिनों मोरिया दोनों एक साथ फिल्म राज में नज़र आए थे इस फिल्म के साथ ही दोनों का अफेयर भी शुरू हुआ था। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और साल 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

जॉन अब्राहम के साथ 9 साल तक रिलेशनशिप में रहीं बिपाशा बसु

बॉलीवुड के हॉटेस्ट और सबसे ज्यादा हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार एक नाम जॉन अब्राहम का भी है। जॉन और बिपाशा बसु के रिश्ते के बारे में शायद ही कोई होगा जो नही जानता होगा। बिपाशा और जॉन दोनों का रिश्ता तकरीबन 9 साल तक रहा माना जा रहा था कि बिपाशा और जॉन दोनों शादी करने वाले हैं। लेकिन अफसोस किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों नें ही अलग-अलग लोगों से शादी कर ली।

राणा दुग्गाबती के साथ भी रह चुका है बिपाशा बसु का अफेयर

बाहुबली में विलेन भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबती के साथ बिपाशा बसु के अफेयर के बारे में शायद ही आप जानते होंगे। बिपाशा बसु और राणा दग्गुबती दोनों नें एक साथ फिल्म दम मारो दम में दोनों को फिल्म की शूटिंग के समय ही एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन इन दोनों का रिलेशनशिप कुछ ही समय रहा।

सैफ अली खान के साथ रेस 2 के दौरान रहा अफेयर

बिपाशा बसु का नाम  बॉलीवुड नवाब अभिनेता सैफ अली खान के साथ भी जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो फिल्म रेस 2 की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और बिपाशा बसु दोनों एक दूसरे के करीब आए। लेकिन साल 2012 में सैफ अली खान नें अचानक से करीना कपूर के साथ शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया।

हरमन बवेजा के साथ अफेयर का खुलेआम किया था इज़हार

हरमन बवेजा का बॉलीवुड करियर कुछ खास नही रहा यही वजह है कि हरमन बॉलीवुड में अपने कदम ठीक से जमा भी नही पाए थे कि इससे पहले ही उनका करियर लग भग खत्म माना जाने लगा हरमन बवेजा के साथ  अपने रिश्ते  की बात खुद बिपाशा बसु ने ट्वीट के जरिये कुबूल की थी। लेकिन बेहद कम वक्त में ही ये लव बर्ड्स भी एक दूसरे से अलग हो गया।

करण सिंह ग्रोवर से शादी

बिपाशा नें 30 अप्रैल 2016 में अपने को एक्टर और अपने 6 वें बॉयफ्रेंड करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली करण सिंह ग्रोवर बिपाशा वसु से 3 साल छोटे हैं।

 

Related Articles

Back to top button