Hindi

बॉलीवुड की इस खबूसरत एक्ट्रेस नें किया खुलासा क्यों नहीं मिली बॉलीवुड में जगह

बॉलीवुड में एके से बढ़कर एक खूबसूरत, ग्लैमरस और बेहतरीन एक्ट्रेस मौजूद हैं बॉलीवुड ऐसी नगरी है जहां कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होनें महज़ एक दो फिल्में करने के बाद ही बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया तो वहीं इसी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका करियर कभी फिल्मी दुनिया में बुलंदियों पर था लेकिन फिर भी सुपर हिट फिल्में करने के बाद भी इन अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में कुछ खास जगह नही मिल सकी।

विवाह एक्ट्रेस अमृता राव भी ऐसी ही अभिनेत्रियों में से एक हैं बॉलीवुड में अपनी मासूमियत से दर्शकों के दिलों पर कभी राज कर चुकीं अमृता पिछले काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। अमृता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से एक हैं जिन्होनें अपने फिल्मी करियर के दौरान कई अलग-अलग रोल किए हैं और उन्हें उनके काम की वजह से काफी सराहना भी मिली। लेकिन इस इंडस्ट्री में समय के साथ कई तरह के बदलाव भी हो जाते हैं। जिनके अनुसार अभिनेत्रियों को भी बदलना पड़ता है। अमृता राव नें हालही में फिल्मों में काम करने को लेकर बताया की उनके पास बॉलीवुड के कई ऑफर आए लेकिन उन्होनें फिल्मों में काम करने के लिए सिर्फ इस लिए मना कर दिए क्योंकि फिल्मों की कहानी की डिमांड में कई बोल्ड और इंटीमेट सीन थे जो अमृता को गवारा नही थे।

अमृता नें कहा अपने करियर के दौरान उन्होनें बेशक कई अलग-अलग रोल किए लेकिन कभी फिल्मी पर्दे पर कोई इंटीमेट सीन नही दिए और ना ही वो अपने सिद्धांतो के साथ इस तरह के समौझते कर सकती हैं इतना ही नही अमृता नें यह भी कहा की उन्हें इस बात का कोई अफसोस नही है।

आपको बता दें की अमृता नें अपने फिल्मी करियर की शुरूअात साल 2002 में आई फिल्म अब के बरस के साथ की थी। जिसके लिए अमृता को बेस्ट फिल्म डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।

अमृता नें इसके बाद शाहिद कपूर के साथ इश्क विश्क, वाह लाइफ हो तो ऐसी,विवाह जैसी फिल्में की जिन्हें दर्शकों नें काफी पसंद भी किया साल 2016 में अमृता नें आरजे अनमोल के साथ गुप चुप तरीके से शादी कर ली थी जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आरजे अनमोल नें सोशल मीडिया पर खुद की थी।

 

Related Articles

Back to top button