Hindi

बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों की माएं भी हैं बेहद खूबसूरत देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती की तो पूरी दुनिया दिवानी है बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस मौजूद हैं जो आए दिन अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ से मीडिया और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में तो आप ज्यादातर जानते ही हैं लेकिन बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की माओं के बारे में क्या आप जानते हैं। जी हां आपको बता दें की बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मम्मीयां भी अपने बेटियों की तरह ही खबूसरत हैं आइए जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरत माओं के बारे में।

मिलिए श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कोल्हापुरी से

श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कोल्हापुरी बॉलीवुड की वेटेरन एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन हैं। श्रद्धा की मां शिवांगी बहुत बेहतरीन सिंगर हैं वैसे श्रद्धा कपूर भी एक्टिंग के अलावा अपनी मां की तरह ही एक अच्छी सिंगर हैं।

श्रुति हासन की मां सारिका भी हैं काफी खूबसूरत

कमल हासन और सारिका की बेटी श्रुति खूबसूरती के मामले में बिलकुल अपनी मां पर गईं हैं। सारिका और कमल हासन का तलाक हो चुका है सारिका भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

बिपाशा बसु की मां ममता भी बेहद खूबसूरत हैं

बिपाशा बसु की मां ममता को देखकर आपको बिप्श की खूबसूरती का पता चल ही गया होगा। बिपाशा को फिल्मों में करियर बनाने के लिए उनकी मां ममता नें ही उन्हें प्रोत्साहित किया था।

कैटरीना कैफ की मां सुजैन भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की मां सुजैन  एक टीचर होने के साथ साथ सोशल वर्कर भी हैं। कैट की मां भले ही ब्रिटिश हैं लेकिन कैटरीना की तरह ही वो भी काफी खूबसूरत और गोरी हैं कैट को देखकर लगता है की वो अपनी मां पर ही गईं हैं।

अपनी मां मुनमुन सेन पर गईं हैं रिया सेन

रिया सेन और राइमा सेन की मां मुनमुन सेन बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सुचित्रा सेन की बेटी हैं मुनमुन भी कई बंगाली फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस नज़र आ चुकीं हैं।

ट्विंकल खन्ना अपनी मां डिंपल की तरह ही खूबसूरत हैं।

ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया अपने ज़माने की खूबसूरत हिरोइन रह चुकी हैं।

ड्रीम गर्ल की बेटी ईशा देओल हैं अपनी मां की परछाई

ईशा देओल अपनी मां की तरह भले ही फिल्मी दुनिया में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन ईशा देओल दिखने में बिलकुल हेमा मालिनी की तरह दिखाई देती हैं।

Related Articles

Back to top button