Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं साउथ के इन सुपर स्टार्स की पत्नियां

बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स के बारे में तो आप जानते ही हैं साउथ सिनेमा भी किसी भी मामले में बॉलीवुड से कम नही है अनुष्का से लेकर तमन्ना तक बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में भी आप जानते हैं जिनकी खूबसूरती के लाखों दिवाने हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार्स अभिनेताओं के फैंस बॉलीवुड एक्टर्स से भी ज्यादा हैं लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं की साउथ के सुपर स्टार्स की पत्नियां भी हैं जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं से भी कई गुना ज्यादा बेहतर हैं। आइए जानते हैं साउथ फिल्मों के सुपर स्टार्स की पत्नियों के बारे में

अक्कीनेनी नागार्जुन – अमाला

साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन को तो आप बखूबी जानते हैं नागार्जुन नें बॉलीवुड में भी काफी अच्छा काम किया है लेकिन आप नागार्जुन की पत्नी के बारे में नही जानते होंगें नागार्जुन की पत्नी अमाला किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही हैं। नागार्जुन नें साल 1992 में अमाला से दूसरी शादी की थी इसके पहले लक्ष्मी दग्गुबती से 1990 में नागार्जुन का तलाक हो गया था।

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू-नमृता शिरोडकर

महेश बाबू से नमृता नें साल 2005 में शादी की थी नमृता और महेश बाबू के 2 बच्चे भी हैं वैसे आपको याद होगा की नमृता भी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं और कई सुपर हिट बॉलीवुड फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं।

नागा चैतन्य समनथा

गौरतलब है की अक्कीनेकी नागा चैतन्या नागार्जुन के बेटे हैं और समनथा नागा चैतन्या की पत्नी हैं समनथा रूथ भी नागा चैतन्या की तरह टॉलीवुड की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा हैं बेहद खूबसूरत

साउथ के सबसे पॉपुलर सुपर स्टार और दर्शकों के चहीते अल्लू अर्जुन नें साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की। स्नेहा फिल्मी बैकग्राउंड से नही हैं अल्लू अर्जुन नें स्नेहा को पहली बार एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में देखा था जहां स्नेहा को पहली बार देखते ही अल्लू अर्जुन को उनसे प्यार हो गया।

 

 

 

Related Articles

Back to top button