Hindi

ज़ोया अफरोज़ और नतालिया काय की बिग बॉस में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस सीज़न 11 में पिछले कुछ समय पहले खबरें आईं थीं बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की वाइल्ड कार्ड एंट्री जल्द ही हो सकती है लेकिन रोमित नें हालही में मीडिया के सामने ये बयान दिया की वो बिग बॉस के घर में नही आ रहे हैं और ना ही उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है गौर तलब है की कुछ समय पहले ही बिग बॉस में प्रियांक शर्मा और ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री हुई थी। ढिंचैक पूजा पिछले हफ्ते ही घर से बेघर हुईं।

खबरों की मानें तो इस हफ्ते एक बार फिर से बिग बॉस के घर में दो नई एंट्री होने जा रही हैं इस बार दोनों ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट फीमेल हैं जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं तो दूसरी मॉडल हैं। आइए जानते हैं बिग बॉस की इन दो आने वाली कंटेस्टेंट के बारे में।

आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान के शो बिग बॉस 11 के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ले रहीं अभिनेत्री ज़ोया अफरोज़ सलमान खान के साथ फिल्म हम साथ-साथ हैं में काम कर चुकी हैं अब आप सोच रहे होंगें की कैसे तो हम आपको बता दें की ज़ोया सलमान की फिल्म हम साथ-साथ हैं उनकी नन्हीं भांजी राधिका के किरदार में नज़र आईं थीं। ज़ोया साल 2003 में आई फिल्म कुछ ना कहो में भी बतौर बाल कलाकार के रूप में नज़र आ चुकी हैं।

बिग बॉसे के घर में एंट्री लेने जा रही ज़ोया सलमान के साथ दूसरी बार काम करने जा रही हैं हालाकिं जोया की मुलाकात सलमान से काफी कम समय के लिए ही हो पाएगी।

नतालिया काय पेशे से मॉडल हैं नतालिया और ज़ोया दोनों की एंट्री होने से बिग बॉस के घर में अब क्या नया धमाल होता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

Related Articles

Back to top button