ActorHindi

पत्नी से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे पुलकित, फोटो जर्नलिस्ट से की मारपीट

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा  अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं कुछ समय पहले ही पुलकित और उनकी पत्नी श्वेता के अलग होने की खबरें मीडिया में आई थीं पुलकित और श्वेता हालही में तलाक लेने कोर्ट पहुंचे ।

खबरों की मानें तो काफी समय तक विवादों में रहने के बाद श्वेता और पुलकित आपसी सहमती से तलाक लेने जा रहे हैं तलाक की कानूनी प्रक्रिया के लिए पुलकित मुंबई के बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में पहुंचे थे इस दौरान पुलकित जैसे ही गाड़ी से बाहर उतरे तो एक फोटो जर्नलिस्ट नें उनकी तस्वीरें क्लिक कीं जिसे देखकर पुलकित गुस्से से आग बबूला हो गए ।

और फोटोग्राफर का कॉलर पकड़ कर उसके साथ मारपीट करने लगे । पुलकित नें फोटोग्राफर को चिल्लाते हुआ कहा तुमने फोटो कैसे खींचा । इतना ही नहीं पुलकित नें ये भी कहा की अगर उस फोटोग्राफर नें उनकी फोटो खीचीं तो वो किसी लायक नही रहेगा ।

 

आपको बता दें की पुलिकत और सलमान की मुंह बोली बहन श्वेता की शादी साल 2014 में हुई थी दोनों नें लबें समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एक दूसरे के साथ शादी की थी । पुलकित और श्वेता के शादी टूटने की वजह  बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को माना जा रहा है ।

पुलकित और यामी की साल 2016 में आई हिंदी फिल्म जुनूनियत रिलीज़ के पहले ही काफी विवादों में रही खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही पुलकित और यामी के बीच नजदीकियां बढ़ी जो सलमान की बहन श्वेता से सहन नही हुईं श्वेता पुलकित का घर छोड़कर मायके आ गईं।

इतना ही नही खबरें तो ये भी आईं थीं की श्वेता फिल्म सनम रे की शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंची और सबके सामने यामी को जोरदार थप्पड़ लगा दिया जिसे देखकर पुलकित काफी नाराज हुए थे ।

मीडिया में आईं खबरों की मानें तो इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म सनम रे की शूटिंग के साथ ही पुलकित और यामी के बीच बढ़ती नजदीकियों का सिललिसा शुरू हुआ । पुलकित और यामी की फिल्म सनम रे भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखा पाई लेकिन इस फिल्म के साथ ही पुलकित और श्वेता के रिश्ते में खटास आने लगीं और आखिरकार दोनों के रिश्ते नें दम तोड़ दिया ।

 हालाकिं पुलकित हमेशा ही यामी के साथ अपने रिलेशनशिप की बात को नकारते रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button