Hindi

बॉबी देओल ही नहीं गोविंदा,ऋतिक रोशन जैसे एक्टर की मदद कर चुके हैं सलमान ख़ान

बॉबी देओल ही नहीं गोविंदा,ऋतिक रोशन जैसे एक्टर की मदद कर चुके हैं सलमान ख़ान  बॉलीवुड दबंग खान कितने दरियादिल हैं इस बात से हम सभी बखूबी वाकीफ हैं। कुछ समय पहले ही सलमान खान नें मुंबई के एक रिक्शा वाले को महबूब स्टूडियो से अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट तक जाने के लिए 1000 रूपए थे जब की इतनी कम दूरी का किराया महज़ 20 से 22 रूपए ही होता है। यही नही सलमान इंदौर में उस महिला से भी मिले थे जिन्होनें उनके जन्म के दौरान आया का काम किया था सलमान खान नें उन्हें पैसे दिए। वैसे सिर्फ पैसे ही नही सलमान नें इन आम आदमियों की आर्थिक मदद के अलावा बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की ही नही बलकी एक्टर्स की भी मदद की है। इन अभिनेताओं की लिस्ट में गोविंदा और ऋतिक जैसे सितारों के नाम भी शामिल हैं।

हम सभी जानते हैं की बॉबी देओल के डूबते करियर को बॉलीवुड में एक बार फिर बचाने के लिए सलमान खान उन्हें रेस 3 के जरिए अपने साथ स्क्रीन पर ला रहें हैं। आपको बता दें की बॉबी देओल के अलावा गोविंदा, और ऋतिक रोशन जैसे एक्टर की भी सलमान मदद कर चुके हैं।

गोविंदा के डूबते करियर को बचाने के लिए सलमान नें पार्टनर में गोविंदा को दिया लीड रोल- 

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग, डांस और कॉमेडी की वजह से कभी सुपर स्टार रहे गोविंदा का फिल्मी करियर भी कभी खत्म होने की कगार पर पहुंच चुका था उस दौरान पार्टन फिल्म में गोविंदा को सलमान खान नें लीड रोल दिलाया सलमान खान और गोविंदा की इस फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की यही नही जब गोविंदा को सलमान खान नें फीस देने की कोशिश की तो गोविंदा नें फीस लेने से मना कर दिया हालाकि इसके बाद सलमान नें गोविंदा को एक महंगी कार तौफे में दी।

ऋतिक रोशन की ट्रेनिंग भी कभी सलमान खान की देखरेख में हुई

गोविंदा, हिमेश रेशमिया, संजय लीला भंसाली जैसे लोगों की मदद करने वाले सलमान के बारे में एक बात बहुत कम लोग जानते हैं की सलमान नें बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन को भी कभी ट्रेनिंग दी थी वाकय में दबंग खान रील ही नही रियल लाइफ हीरो भी हैं।

Related Articles

Back to top button