Hindi

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई सैफ अली खान की फिल्म “शैफ” मूवी देखने से पहले पढ़ें फिल्म का रेव्यू

शुक्रवार 6 अक्टूबर को बॉलीवुड नवाब सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शैफ’ रिलीज़ हुई है। फिल्म में सैफ के अपोजिट दक्षिण भारतीय अभिनेत्री पद्मप्रिया जानकीरमन बतौर फीमेल लीड एक्ट्रेस नजर आ रही हैं।  गौरतलब है की सैफ की ये फिल्म साल 2014 में आई अमेरिकी फिल्म शैफ की रिमेक है। फिल्म में स्वर कांबले सैफ के बेटे के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान उम्मीद जता रहे हैं की अमेरिकी फिल्म की ये रीमेक दर्शकों को पसंद आएगी।

क्या है फिल्म की कहानी

अगर आपने अमेरिकी फिल्म सैफ नही देखी है तो हम आपको बता दें की सैफ अली खान की फिल्म शैफ एक ऐसे पिता की कहानी है जिसे खाना बनाने का बेहद शौक है वो एक शैफ अपनी नौकरी की वजह से वो पिता इतना बिज़ी रहता है की अपने परिवार और बच्चे के साथ थोड़ा सा भी समय व्यतीत नही कर पाता जिसकी वजह से उसके बेटे को अपने पिता से हमेशा ये शिकायत रहती है की उसके पिता के पास उसके लिए वक्त नही है।

रोशन कालरा का किरदार निभा रहे सैफ अपने बेटे को ये यकीन दिलाने के लिए की वो अपने बेटे से बेहद प्यार करते हैं रोशन कालरा अपनी नौकरी छोड़ देते हैं और अपना खुद का एक फुड ट्रक का बिज़नेस करते हैं। जिसमें उनका परिवार उनका साथ देता है रोशन कालरा के किरदार के लिए सैफ नें काफी कड़ी मेहनत की है। जिस तरह से सैफ धारदार चाकू से सब्ज़ियां काटते हैं और कुकिंग करते हैं, उससे आप इत बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सैफ नें इस किरदार के लिए कितनी मेहनत की है।

 किरदारों की एक्टिंग

सैफ के साथ -साथ फिल्म अभिनेत्री पद्मप्रिया जानकी रमन नें भी फिल्म में बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया है आपको बता दें की पद्मप्रिया इससे पहले कई तमिल और कन्नड़ फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

फिल्म देखें या ना देखें

बहरहाल अगर आप ये सोच रहे हैं की इस फिल्म को देखने के लिए आप अपने जेब से पैसे खर्च करें या नही तो हम आपको बता दें की फिल्म को आप कम से कम एक बार जरूर देखें फिल्म की खास बात ये है की इसे आप पूरे परिवार के साथ बैठकर भी देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button