Hindi

बॉक्स ऑफिस पर पैडमैन का शानदार आगाज़ पहले दिन 12 से 14 करोड़ कमा सकती है फिल्म

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म पैडमैन आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर शानदार तरीके से रिलीज़ हुई फिल्म का प्रमोशन जिस तरह किया गया है और उसके बाद फिल्म क्रिटिक से जिस तरह से फिल्म को रेटिंग्स मिली हैं उसे देखकर यह कहना गलत नही है की अक्षय की दमदार एक्टिंग और ट्विंकल खन्ना की मेहनत आखिरकार रंग लाई और फिल्म को लोगों नें काफी पसंद किया। फिल्म की कहानी किरदार गानें और निर्देशन सभी बेहतरीन है वर्ल्ड वाइड फिल्म को 3350 स्क्रीन मिली है ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन 12 से 14 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है।

आपको बता दें की फिल्म का बजट 70 करोड़ है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट होने के लिए 80 करोड़ का कारोबार करना होगा फिल्म के रिलीज़ के साथ कोई दूसरी बड़ी रिलीज़ नही है जिसका पूरा फायदा अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को मिलेगा।

फिल्म की कुछ- कुछ बातें अक्की की पिछली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से मिलती जुलती हैं लेकिन अपने इस सबजेक्ट की वजह से हो सकता है फिल्म को ग्रामिण इलाकों में ज्यादा अच्छा रिसपॉंस ना मिले हालाकि शहरों में इस फिल्म को अच्छा खासा पसंद किया जा रहा है पहले हफ्ते फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी हो सकती है लेकिन आने वाले दिनों में वैलेंटाइन डे और शिवरात्री जैसे मौकों पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस मिलेगा।

ट्वींकल खन्ना नें फिल्म के कांसेप्ट पर कितनी मेहनत की है फिल्म को देखने के बाद इस बात अंदाज़ा लगाया जा सकता है इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट की कैटेगरी में शामिल होने और अच्छा रिसपॉंस करने की एक वजह अक्षय कुमार हैं अगर अक्षय इस फिल्म में ना होते तो शायद इस फिल्म का हाल भी फुल्लू की तरह होता जी हां वही फुल्लू जो इसी विषय पर आधारित थी लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस वजह से भी फ्लॉप रही क्योंकि फिल्म में कोई बड़ा स्टार नही था।

Related Articles

Back to top button