Hindi

बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फुकरे रिटर्न नें मचाई धूम कमाए 8.10 करोड़

साल 2013 में आई हिंदी फिल्म फुकरे का सिक्वल फुकरे रिटर्न कल यानी 8 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार तरीके से रिलीज़ हुई। फिल्म नें पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।

कुछ समय पहले ही फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आई है। फिल्म ने पहले ही शुक्रवार के दिन 8.10 करोड़ रूपये की कमाई की  जो फिल्म के लिए एक बड़ी सफलता मानी जा रही है। फिल्म कृटिक और ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म रिलीज़ के पहले वीकेंड में तकरीबन 20 करोड़ रूपये का कारोबार कर सकती है। छोटे बजट की ये फिल्म अगर ऐसा कर पाती है तो फिल्म को एक हिट फिल्म की कैटेगरी में शामिल होने में बिलकुल भी देर नही लगेगी।

वैसे फुकरे फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो वो भी काफी अच्छा चला था।  साल 2013 में आई फुकरे  की कुल कमाई 36.5 करोड़ रूपये थी। फुकरे नें रिलीज के पहले दिन  2.62 करोड़ कमाए थे  जिसे देख माना जा रहा था कि यह फिल्म दर्शको को को कुछ खास पसंद नहीं आएगी। फुकरे और फुकरे रिटर्न  की बात करें तो फिल्म दोनों ही फिल्मों के पहले दिन की ओपनिंग कमाई के बीच काफी बड़ा अंतर देखने को मिला है। गौरतलब है कि फुकरे नें रिलीज के पहले वीकेंड में  तकरीबन 9.82 करोड़ रूपये  कमाए थे ।  इस तरह से फुकरे रिटर्न्स ने 8.10 करोड़ रूपये की ओपनिंग देकर अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आपको बता दें कि इस वीकेंड फुकरे रिटर्न्स इकलौती फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, इस बात का पूरा फायदा फिल्म को बखूबी मिल रहा है। फुकरे की तरह ही यह  फिल्म भी फुल ऑन कॉमेडी है इसमें किसी तरह की कोई अश्लीलता नही है। फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसे  हर उम्र के व्यक्ति एक साथ बैठकर देख सकते हैं। फिल्म के सामने अब एक ही सम्सया आ सकती है और वो कि अगर संजय लीला भंसाली कि फिल्म पद्मावती  हाल्ही में रिलीज़ होती है तो शायद इस फिल्म को लोग ज्यादा एहमियत ना दें।

वैसे  फुकरे रिटर्न  में  ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मंजोत सिंह की शानदार एक्टिंग लोगों को बखूबी लुभा रही है।

वीडियो देखें-

Related Articles

Back to top button