Hindi

बॉक्स ऑफिस पर जुड़वा 2 नें पहले वीकेंड पर कमाए 59.25 करोड़, जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी

वरुण धवन तापसी पन्नू और जैकलीन की फिल्म जुड़वा 2 की धुआंधार कमाई को देखकर ऐसा लग रहा है कि डेविड धवन की ये फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी बीते शुक्रवार को रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर 16.10 करोड़ का कारोबार किया दूसरे दिन फिल्म नेंं 20.55 करोड़ कमाए वहीं ट्रेड एनालिस्ट को पूरी उम्मीद थी कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

ट्रेड एनालिस्ट की बात ना केवल सही हुई बलकी फिल्म उनकी उम्मीद से ज्यादा का कारोबार करने में कामयाब साबित हुई फिल्म नें तीसरे दिन 22.60 करोड़ कमाए और इसी के साथ ही पहले वीकेंड की रिपोर्ट के मुताबिक जुड़वा अपने पहले वीकेंड पर 60 करोड़ के करीब पहुंच गई है। जी हां फिल्म नें अब तक 59.25करोड़ का कुल कारोबार कर लिया है।

इसी के साथ ही फिल्म रिलीज़ का समय इसके कारोबार के लिए बिलकुल सही साबित हुआ पहले वीकेंड में जबर्दस्त रिस्पॉंस के साथ फिल्म के पास एक और सुनहरा मौका मिल गया गांधी जयंती की वजह से जी हां सोमवार को गांधी जयंती के अवसर पर छुट्टी का एक और दिन मिल गया। उनकी कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखा जाए तो यह बात बिल्कुल साफ हो जाती है।

बीते शुक्रवार को ही उनकी फिल्म जुड़वा 2 रिलीज हुई है और पहले दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस कदर धमाल मचा रही है कि देखने वाले देखते ही रह जाए। पहले वीकेंड में ही इस फिल्म ने इतनी कमाई कर ली है कि इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। हालही में ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श नें फिल्म जुड़वा 2 की अब तक की कुल कमाई के आंकड़ों की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए दी है। गौरतलब है की फिल्म में जुड़वा एक्टर सलमान खान भी कैमियो करते दिखाई देंगें।

 

 

Related Articles

Back to top button