Hindi

बॉक्स ऑफिस पर जुड़वा 2 की धूम 2 दिनों के भीतर फिल्म ने किया 36 करोड़ का आंकड़ा पार

डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म जुड़वा 2 बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई और फिल्म नें रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी जी हां आपको बता दें की महज़ दो दिनों के भीतर फिल्म नें 36 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट की उम्मीदों पर वरूण , जैकलीन और तापसी की ये फिल्म बखूबी खरी उतरी है। रिलीज़ के पहले ही दिन शुक्रवार को फिल्म नें 16.10 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला और अगले ही दिन फिल्म की कमाई में अच्छा खासा इज़ाफा देखने को मिला दूसरे दिन शनिवार को फिल्म नें 20 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की इस तरह से महज़ दो दिनों के कुल आंकड़ो की बात की जाए तो फिल्म नें 2 दिनों में 36.55 करोड़ की कुल कमाई कर ली है।

आपको बता दें की इन्हीं आंकड़ों के साथ वरूण की ये फिल्म इस साल दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर इतनी बेहतरीन कमाई करने वाली 4थी फिल्म बन गई है। इसी के साथ ही एक दिलचस्प बात आपको और बता दें की वरूण आज के सबसे युवा सुपरस्टारों में सभी को पीछे छोड़ते हुए पहले पायदान पर पहुंच गए हैं जिनकी फिल्म नें दो दिनों में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

ज्ञात हो की फिल्म का प्रमोशन वरूण जैकलीन और तापसी जिस तरह से कर रहे हैं और फिल्म को दर्शकों जिस तरह से रिस्पॉंस मिल रहा है उसे देखते हुए फिल्म अपने पहले वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। वरूण धवन की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है वहीं तापसी और जैक्लीन की एक्टिंग और अदाओं का हर कोई दिवाना है ऐसे में फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही है की ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों के बीच अपना नाम दर्ज करा सकती है। ज्ञात हो की वरूण धवन की ये फिल्म सलमान खान की फिल्म जुड़वा का रिमेक है। जुड़वा का निर्देशन भी डेविड धवन नें ही किया था।

 

Related Articles

Back to top button