Hindi

बेहद स्मार्ट और हैंडसम दिखते हैं ऐश्वर्या रॉय के भाई देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में तो आप जानते ही हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती और उनके करियर के बारे में आप बखूबी जानते हैं। साल 1994 में मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या रॉय बच्चन कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करने लगीं थीं ऐश्वर्या राय बच्चन की जिंदगी के बारे में तो आप हमेशा से ही जानते हैं। लेकिन ऐश्वर्या के भाई के बारे में क्या आप जानते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के भाई आदित्य राय और उनका परिवार हमेशा ही ग्लैमर की चकाचौंध से दूर रहता है।

आदित्य उम्र में ऐश्वर्या से बड़े हैं और उन्होनें अपनी जिंदगी देश के नाम कर दी है। आपको बता दें की आदित्य पेशे से मर्चेंट नेवी में इंजिनियर हैं।

आदित्य राय हमेशा ही मीडिया की खबरों से दूर रहना पसंद करते हैं आदित्य नें मशहूर मॉडल श्रीमा राय से शादी की है।

बेहद कम लोग यह बात जानते हैं की ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय साल 2003 में आई फिल्म दिल का रिश्ता भी प्रोड्यूस कर चुके हैं।

आदित्य राय और श्रीमा राय के दो बेटे हैं विहान और शिवांश। ऐश्वर्या अपने भाई के बेहद करीब हैं आदित्य नें प्रोडक्शन में अपना हांथ आज़माने की कोशिश की दिल का रिश्ता के साथ ही उन्होनें फिल्म निर्माण में भी अपना हांथ आज़माया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई।

Related Articles

Back to top button