Hindi

बेहद में अर्जुन और माया देंगे छोटे पर्दे का अब तक का सबसे बोल्ड और इंटीमेट सीन

सोनी टीवी के शो बेहद में दर्शक जेनिफर और कुशाल की जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं माया की दिवानगी और अर्जुन की स्मार्टनेस नें शो को टीआरपी चार्ट में टॉप पर पहुंचा दिया । शो में इन दिनों अर्जुन और माया की शादी की रश्में चल रही हैं माया के अर्जुन की जिंदगी में आने के बाद अर्जुन की पूरी जिंदगी बदल जाएगी वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड में माया और अर्जुन का इंटीमेट सीन दिखाया जाएगा ।

जी हां शो में शादी के बाद अर्जुन और माया इंटीमेंट सीन देते दिखाई देंगे माना जा रहा है की कुशाल और जेनिफर का ये सीन छोटे पर्दे का अब तक का सबसे ज्यादा बोल्ड सीन होगा । वैसे बड़े पर्दे की तरह ही छोटे पर्दे पर भी बोल्ड सीन देना कोई नई बात नहीं है इससे पहले भी आपने कई धाराविको में कई बोल्ड सीन देखे होंगे ।

जमाई राजा में निया शर्मा और रवि दुबे द्वारा दिया इंटीमेट सीन भी छोटे पर्दे के सबसे बेहद और बोल्ड सीन्स में से एक रहा ।

वहीं ज़ी टीवी के ही शो एक था राजा एक थी रानी में ईशा गुप्ता और सरताज़ गिल के इंटीमेंट सीन देखकर दर्शक दंग रह गए ।

टीवी शोज़ के ऐसे सीन को देखने के बाद अब इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है की बोल्ड और इंटीमेंट सीन देनें में टीवी कलाकार भी बॉलीवुड स्टार से कुछ कम नही हैं ।

 

अर्जुन और माया की प्रेम कहानी में जल्द ही एक नया मोड़ आने वाला है आपको बता दें की अर्जुन अब तक माया के अतित के सच से अंजान हैं माया के पिता अश्विन माया को बार-बार धमकी देते हैं की वो माया का सच अर्जुन को बता देंगे जिसे जानने के बाद माया अश्विन से डर जाती हैं वहीं हल्दी सेरेमनी में माया की मां जाह्वीं माया से कहती हैं की वो अश्विन को अपनी जिंदगी में लाना चाहती हैं ।

माया जब अपनी मां से कहती हैं की अश्विन इस घर में वापस नही आ सकते इस पर जान्ह्वी कहती हैं की अगर अश्विन उनके साथ नही रह सकते तो वो माया को भी अर्जुन के साथ नही रहने देंगी ।

वहीं इसी बीच माया और अर्जुन एक दूसरे को बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में हल्दी लगाते हैं । बहरहाल माया जल्द ही इश्क की सारी हदें पार करती दिखाई देंगी बहरहाल दर्शक माया और अर्जुन के इस सीन को देखने का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button