Hindi

बेहद : पहले से भी ज्यादा खतरनाक हुईं माया बदला लेने के लिए पागल हुए अर्जुन दोनों का होगा आमना-सामना

सोनी टीवी के शो बेहद में माया का नया लुक जबसे सामने आया है तभी से दर्शक इस शो के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा ये देखने के लिए पागल हो रहे हैं माया को नए अवतार में तो आप देख ही चुके हैं इसी के साथ ही आपको ये भी मालूम पड़ गया होगा की अर्जुन को पता चल चुका है की माया जिंदा है साथ ही माया का बुना हुआ जाल जो उन्होनें अर्जुन की ज़िंदगी में आते ही बुनना शुरू किया था उस जाल का पूरा ताना बाना भी अर्जुन समझ चुके हैं गुस्से में पागल अर्जुन नें कसम खाई है माया को उन्ही की चाल में मात देने की और उन्हें तबाह करने की ।

बेहद में आने वालe नया ट्वीस्ट आपको सस्पेंस और रोमांस से भर देगा आपने अभी तक माया की सनक देखी है लेकिन आप अब उसका बेहद वाला खतरनाक अवतार देखेंगे जो इससे पहले आपने किसी भी टीवी शोज़ में नही देखा होगा वहीं अर्जुन को गुस्से में पागल होते भी आपने कई बार देखा लेकिन उनकी सनक और माया के ही अंदाज़ में उनसे बदला लेते आपने अब तक उन्हें नही देखा ।

माया नें जिस तरह से अपनी मौत की झूठी कहानी लिखी थी ठीक ऐसी ही चाल अर्जुन भी चलेंगे जेल से बाहर आने के लिए सांझ के साथ मिलकर अर्जुन मिलकर लिखेंगे माया के इंतकाम की एक नई कहानी जिससे माया हैं अंजान ।

जेनिफर नें हालही में एक एंटरटेंमेंट वेब पोर्टल को दी गई जानकारी में बताया था की माया के इस किरदार और इस गेटअप में आने के लिए तकरीबन 90 मिनट लगे जी हां अगर आप सोच रहे हैं जेनिफर इस किरदार के लिए अपना सिर मुंडवा चुकी हैं तो ऐसा कुछ नही है ये सब बस मेकअप का कमाल है जेनिफर को इस लुक में आने के लिए मेकअप आर्टिस्ट को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है ।

हालाकि हांथ के नाखून जेनिफर नें वाकई मे काट दिए हैं । बेहद का नया प्रोमो जितना शानदार है इसके आने वाले एपिसोड भी उनते ही शानदार होंगे अर्जुन जेल से बाहर आकर माया के सामने कैसे आते हैं और आश्रम में बैठी माया को अर्जुन के बाहर आने की खबर कैसे पत चलती है ये देखना काफी दिलचस्प होगा । फिलहाल आप शो का नया प्रोमो वाला वीडियो देखिए।

https://www.instagram.com/p/BWfS02RlQfr/?taken-by=jenniferwinget1

 

 

Related Articles

Back to top button