Hindi

बेहद खूबसूरत है दिवंगत एक्ट्रेस रीमा लागू की बेटी टीवी शोज़ के साथ फिल्मों में भी कर रहीं हैं काम

कुछ समय पहले ही स्टार प्लस के शो नामकरण में दयावंती मेहता का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रीमा लागु  अब इस दुनिया में नही हैं रीमा बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है.रीमा नें अपनी पूरी ज़िन्दगी हिंदी सिनेमा के नाम कर दी.  रीमा लागू नें अपने फिल्मी सफर के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्में कीं जिनमें हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन, मैनें प्यार किया जैसी फिल्में शामिल हैं। रीमा लागू की मौत बीते साल शो के दौरान ही सेट पर दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। बहरहाल रीमा लागू के बारे में तो आप जानते हैं लेकिन क्या आप रीमा लागू की बेटी के बारे में जानते हैं।

आपको बता दें की रीमा लागू की बेटी मृण्मयी एक कुशल मराठी एक्ट्रेस हैं मृण्मयी कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की मृण्मयी बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म थ्री इडियट्स में नज़र आ चुकी हैं।

मृण्मयी बॉलीवुड में भले ही एक्टिव नही हैं लेकिन मराठी फिल्मों में मृण्मयी काफी एक्टिव हैं। अपनी मां की पसंद को देखते हुए मृण्मयी भी अब टीवी शोज़ में नज़र आने वाली हैं।

मृण्मयी जल्द अपनी मां की तरह ही नामकरण टीवी शोज़ में नज़र आने वाली हैं। खूबसूरती के मामले में मृण्मयी किसी भी बॉलीवुड अदाकारा से कम नही हैं। मृण्मयी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं मराठी एक्ट्रेस मृण्मयी अब जल्द ही हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपना करियर बनाने की तैयारी में हैं।

29 साल की मृण्मयी नें हमने जीना सीख लिया,एक कप चाय,धाम धूम,नटसस्राट जैसी कई बेहतरीन मराठी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। मृण्मयी मराठी फिल्मों में नाम कर अब अपनी पहचान अपनी मां की तरह ही हिंदी फिल्मों और हिंदी टीवी शोज़ में नाम कमाना चाहती हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button