Hindi

बेहद खूबसूरत हैं दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी, पहली वाली नें दिया था धोखा

भारत के बल्लेबाज़ और बेहतरीन विकेट कीपर दिनेश कार्तिक नें श्रीलंका के प्रेमदास स्टेडियम में दर्शकों के दिलों पर अंतिम गेंद के साथ घर कर लिया दिनेश कार्तिक नें अंतिम गेंद पर जो  अपने बल्ले से शॉट लगाया उसे देखकर किसी को भी हैरानी होगी दिनेश कार्तिक के लाखों दिवाने हैं क्रिकेट के इस धुआंधार बल्लेबाज़ की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो आप जानते हैं क्रिकेट के मैदान में दिनेश कार्तिक नें कई रिकॉर्ड अपने नाम किए लेकिन दिनेश कार्तिक की निज़ी ज़िंदगी कुछ खास नही रही पहली पत्नी से मिले धोखे के बाद दिनेश काफी समय तक अकेले रहे।

लेकिन आखिरकार उनकी जिंदगी में एक बार फिर प्यार नें दस्तक दी और दिनेश कार्तिक नें पहली पत्नी निकिता को तलाक देने के काफी समय बाद  स्कॉश प्लेयर दीपिका पल्लीकाल से शादी की।दीपिका एक बेहतरीन खिलाड़ी तो हैं ही लेकिन इसके साथ ही वो बेतहासा हुस्न की मल्लिका भी हैं।

दीपिका अपने खेल से ज्यादा अपनी खूबसूरती की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती हैं।  गौरतलब है कि दिनेश कार्तिक और उनकी पहली पत्नी निकिता एक दूसरे को बचपन से जानते थे यही वजह थी बचपन के इन दो दोस्तों नें शादी कर ली।

लेकिन दोनों की शादी के कुछ समय बाद ही निकिता का अफेयर दिनेश कार्तिक के खास दोस्त मुरली विजय से शुरू हो गया ।

आपको बता दें की दिनेश कार्तिक और क्रिकेटर मुरली विजय कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता और मुरली विजय के बीच बढ़ती करीबियों को देख दिनेश और मुरली दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं। दिनेश से अलग होने के बाद निकिता नें मुरली विजय से शादी कर ली।बहरहाल अगर आप दिनेश की दूसरी पत्नी और उनकी इस लेडी लव से अब तक नही मिले तो देखें उनकी तस्वीरें दीपिका के आगे बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हसीनाएं फीकी लगती हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button