Hindi

बेवफा सनम फिल्म के इस अभिनेता को देखकर पहचान पाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड में कई सितारे आए जिन्होंने बेहद कम फिल्में कीं लेकिन इसके बाद भी अपनी कड़ी मेहनत से अच्छी पहचान बना पाने में कामयाब रहे। ऐसे ही सितारों की लिस्ट में एक नाम शुमार है फिल्म अभिनेता और निर्माता कृष्ण कुमार का। कृष्ण कुमार के बारे में जिन्होंने साल 1995 में आयी बॉलीवुड फिल्म बेवफा सनम में बहुत ही बेहतरीन भूमिका निभाई थी।

आपको बता दें की कृष्णा कुमार सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर भी हैं और इन्होने बॉलीवुड में कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं ।कृष्ण कुमार को बॉलीवुड में  बतौर हीरो फिल्म बेवफा सनम से पहचान मिली। इस फिल्म में कृष्णा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर के साथ नज़र आए।

फिल्म की बेहतरीन कहानी की वजह से लोगों नें इस फिल्म को काफी पसंद किया इस फिल्म के गाने लोगो को आज भी याद हैं । फिल्म के गाने सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण जैसे सिंगर्स ने गए थे । 1995 में आई फिल्म बेवफा सनम नें बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार किया।

हालाकि कृष्ण कुमार का फिल्मी करियर कुछ खास नही रहा इसी लिए एक्टिंग को जल्द ही अल्विदा कह कर कृष्ण कुमार नें फिल्म निर्माण के क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया।

लेकिन क्या आप जानते हैं की फिल्म के हीरो कृष्ण  कुमार देश की सबसे बड़ी म्यूज़िक कंपनी टी सीरीज़ के मालिक गुलशन कुमार के भाई हैं कृष्ण कुमार की पत्नी तान्या सिंह एक बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button