Hindi

बेबी गर्ल की मामी बनीं करीना, ननंद सोहा नें दिया प्यारी सी बेटी को जन्म

करीना कपूर खान की ननंद और सैफ अली खान की लाडली बहन सोहा अली खान नें हालही में एक बेटी को जन्म दिया है। अपने घर आने वाली इस नन्हीं शहज़ादी के बारे में खुशखबरी देते हुए सोहा के पति कुणाल खेमू नें हालही में सोशम मीडिया पर फैंस के साथ अपनी ये खुशी जाहिर की।

कुणाल नें कहा बहुत शुभ दिन पर उनकी जिंदगी में खुशियों की किलकारी गूंजी है बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू नें अपने ट्वीट में लिखा ‘महानवमी’ पर हुए बेटी के जन्‍म से  वो सोहा और उनका पूरा परिवार बेहद खुश है।कुणाल ने अपने में आगे लिखा, ‘हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि महानवमी के इस शुभ दिन पर हमारे घर लक्ष्मी आई है मां बेटी के स्वास्थ की जानकारी देते हुए कुणाल नें ये भी बताया कि सोहा और बेटी दोनों बिलकुल स्वास्थ्य हैं।कुणाल नें अपने फैंस के प्यार और आशिर्वाद के लिए उनका शुक्रिया अदा भी किया।

कुणाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर कुछ मिनट में तेजी से वायरल हो रहा है।

सोहा अली खान अपनी भाभी करीना के साथ बीते कुछ महीनों से लगातार समय बिताती नज़र आईं आपको बता दें की तैमूर के जन्म के समय करीना नें जिस तरह से अपनी प्रेगनेंसी और अपने काम को मेंटेन किया वो यकीनन काबिले तारीफ है करीना तैमूर के जन्म के कुछ समय बाद ही जल्द ही अपने काम पर लौटीं जो कई महिलाओं के लिए प्रेरणां हैं सोहा भी अपनी भाभी के इस अंदाज़ से आकर्षित रहीं और वो अपने प्रेगनेंसी के दौरान अपनी भाभी से प्रेगनेंसी अपनी सेहत बच्चे की सेहत और अपने डाइट के लिए लगातार टिप्स लेती रहीं।

कुछ महिनों पहले प्रेगनेंसी के दौरान सोहा योगा करती नज़र आईं थीं जिसकी तस्वीरें सोहा नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की थीं। सोहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुईं थीं।

 

Related Articles

Back to top button