Hindi

बेटे की मौत से टूट गईं सेलिना जेटली फैंस के साथ साझा की भावनाएं

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली हालही में एक बार फिर से 2 जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं लेकिन जन्म के कुछ समय बाद ही सेलिना के एक बेटे की मौत हो गई सेलिना नें एक तरफ जहां अपने दोबारा मां बनने की खुशी जाहिर की वहीं अपने एक बेटे शमशेर की मौत का दर्द भी बयां किया। सेलिना नें कहा भले ही उनका एक बेटा शमशेर इस दुनिया में नही है लेकिन उसका एक हिस्सा अर्थुर के रूप में हमेशा हमारे साथ रहेगा।

गौरतलब है की  कुछ महीने पहले ही सेलिना के पिता का भी निधन हो गया था । उस दौरान सेलिना प्रेग्नेंट ही थीं वो इस दुख से उबर भी नही पाईं थीं की उनके जीवन में एक बार फिर से खुशी के साथ-साथ एक गहरा अंधेरा छा गया सेलिना नें फेसबुक पर व्यक्त की गई अपनी भावनाओं के बारे में कहा कि भले ही उनका बेटा शमशेर उनके साथ नही है लेकिन वो अपने नाना के साथ बैठा उपर से हमे देख रहा है।

आपको मालूम होगा सेलिना इससे पहले भी 2 जुड़वा बेटों की मां हैं और अब उनके तीन बेटे हो गए हैं। बीते कुछ समय पहले सेलिना की बिकनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुईं थीं।

बिकनी में सेलिना बेबी बम के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं थीं।

सेलिना जेटली नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत जानशीन फिल्म के साथ की थी अपने फिल्मी करियर के दौरान सेलिना नें नो एंट्री,गोलमाल,विल यू मैरी मी जैसी कई फिल्में की लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नही रहा सेलिना नें साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हॉग से शादी की थी। शादी और बच्चों के साथ सेलिना अपनी पर्सनल लाइफ में बिज़ी हो गईं बहरहाल ये कह पाना काफी मुश्किल होगा की तीन बच्चों के बाद सेलिना बॉलीवुड में कब वापसी करेंगीं फिलहाल वो अपने बच्चे के खोने के दुख से गुज़रने के साथ अपना पूरा ध्यान अपने तीनों बच्चों पर दे रही हैं।

 

Related Articles

Back to top button