Hindi

बच्चों के साथ खिलाड़ी अक्षय कुमार नें ऐसे मनाया फादर्स डे देखें तस्वीरें

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा ही अपने काम और परिवार को एक दूसरे से अलग रखते हैं अक्की अपने बिज़ी शेड्यूल के चलते भी अपनी फैमिली के लिए समय निकालना कभी नही भूलते हालही में अक्षय नें फादर्स डे के खास मौके को अपने बेटे आरव और अपनी बेटी नितारा के नाम किया अक्षय नें अपने बच्चों के साथ बिताए गए इन पलों की तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं जिन्हें अक्षय के फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है ।

इस तस्वीर को देखकर लग रहा है की अक्की अपने बेटे आरव के साथ फुल ऑम मस्ती के मूड़ में हैं इस फोटो के साथ ही अक्की नें दिए गए कैप्शन में लिखा की अगर बेटा ऐसा हो तो हर दिन फॉदर्स डे होता है।

https://www.instagram.com/p/BToPzoZh1at/?taken-by=akshaykumar&hl=en

सेलीब्रेशन का चाहे कोई भी मौका हो अक्की अपने परिवार के साथ ही मनाते हैं।

अपनी फिल्मों को समय पर पूरा करने के साथ ही अक्षय अपनी बेटी नितारा केे साथ भी वक्त बिताना नही भूलते।

https://www.instagram.com/p/BVKDaJeABur/?taken-by=twinklerkhanna

नितारा के साथ बिताए गए इन खास पलों की तस्वीरें मॉमी ट्वींकल नें भी हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं जीसमें ट्वींकल अपनी प्यारी बेटी नितारा के साथ समय बिताती दिख रही हैं। अक्षय और ट्वींकल की लाड़ली प्रिंसेस को पेंटिंग का बेहद शौक है ।

https://www.instagram.com/p/BMkwxNIjFnq/

नितारा सुबह -सुबह अपनी मां के लिए पेंटिग बना रही हैं ।

अक्षय कुमार और ट्वींकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी और दोनों के दो प्यार बच्चे आरव और नितारा है ।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा  दो महीने बाद अगस्त में रिलीज़ हो रही है गौर तलब है की रिलीज़ से पहले ही अक्षय की ये फिल्म मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है अक्षय और भूमि की ये फिल्म स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है जो ग्रामिण इलाकों में महीलाओं को होने वाली परेशानियों को उजागर करती है।

Related Articles

Back to top button