Hindi

बेटी का चेहरा देखकर अपने दिन की शुरूआत करती हैं सनी लियोन देखें तस्वीरें

बीते साल बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बच्ची की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहीं गौरतलब है की साल 2017 में अभिनेत्री सनी लियोन नें महाराष्ट्र के लातूर जिले से एक बच्ची को गोद लिया था जिसकी तस्वीरें सनी लियोन और उनके पति डेलियब बीबर नें अपने सोशल मीडिया अकांट पर पोस्ट कर हर किसी को हैरान कर दिया था कई लोगों नें सनी लियोन के इस कदम को उठाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया और उनकी तारीफ की तो कई लोगों नें सनी लियोन की आलोचनाए भी कीं लेकिन इन सबके बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं की सनी लियोन अपनी बेटी के साथ कैसे समय बिताती हैं आपको बता दें की सनी अपने दिन की शुरूआत अपनी बेटी निशा का चेहरा देखने के बाद ही करती हैं।

हालही में सनी लियोन नें मीडिया के साथ अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए बताया की उनकी बेटी निशा के साथ वो अपना खाली समय बिताना पसंद करती हैं। इतना ही नही सनी अपनी शूटिंग के दौरान भी कई बार निशा को अपने सेट पर ले जाती हैं और उन्हीं के साथ खाना भी खाती हैं। निशा सनी और डेनियल बीबर के कितने करीब हैं इस तस्वीर को देखने के बाद आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं।

सनी और डेनियल निशा को एक साल पहले गोद लिए थे। सनी फिलहाल अपनी साउथ की पीरियड ड्रामा फिल्म की शूटिंग में बिज़ी चल रही हैं।

सनी निशा को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं उन्हें जब भी समय मिलता है वो अपनी बेटी के साथ खेलने लगती हैं। सनी अपनी हर सुबह की शुरूआत निशा को देखकर करती हैं। सनी नें पहले भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस में पार्टीसिपेट करने के बाद बॉलीवुड में आई थीं। सनी लियोन नें जिस्म 2, रागिनी एमएम जैसी कई फिल्में कीं।

Related Articles

Back to top button