Hindi

आरा की ये अनारकली गाती हैं ऐसे अश्लील गाने, शरमा जाते हैं सुनने वाले

पत्रकार से फिल्मकार बनने वाले अविनाश दास की पहली फिल्म अनारकली ऑफ आरा इसी साल 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है फिल्म में  बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर अनारकली आरा के रोल में दिखाई दे रहीं हैं खास बात ये है की फिल्म में ये अनारकली ऐसे-ऐसे अश्लील गाने गाती दिखाई देतीं हैं जिसे सुनकर बड़े-बड़े तुर्रम खान शर्म से लाल हो जाते हैं ।

फिल्म की कहानी बिहार के एक छोटे से गांव आरा में रहने वाली ऐसी लड़की की कहानी है जो देशी गायिका है और गांवो में होने वाली शादी व्याह के मौकों और समाजिक समारोह में गाने गाती हैं लेकिन इस अनारकली के गानों में ऐसी अश्लीलता होती है जिसे गांव वाले बड़े ही आनंद के साथ सुनते हैं वहीं कई लोग अनारकली का गाना सुनकर शरमा जाते हैं ।

अविनास दास की इस अपकमिंग फिल्म में स्वरा भास्कर के अलावा मशहूर टीवी फिल्म कलाकार पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं इस म्यूजिकल सोशल ड्रामा फिल्म की कहानी भी खुद अविनाश दास नें ही लिखी है । हालही में एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर नें फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा की ।

स्वरा नें कहा इससे पहले इतना चैलेंजिंग रोल कभी नही किया, अनारकली आरावाली के किरदार के बारे में जानने के लिए काफी रिसर्च करनी पड़ी । स्वरा इसके लिए बिहार के छोटे से टाउन आरा पहुंची वहां के स्थानिय लोगों से मिली वहां की बोली भाषा और खास तौर से वहां की स्थानिय गायिकाओं से मिलीं आपको बता दें की इससे पहले स्वरा साल 2016 में आई फिल्म निल बट्टे सन्नाटा में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई दी थीं ।

 

तनु वेड्स मनु के दोनों पार्ट्स और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस  के रोल में नजर आने वाली स्वरा नें अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2010 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म गुज़ारिश के साथ की थी,

गुज़ारिश में स्वरा राधिका तलवार के किरदार में दिखाई दी थीं, बतौर लीड एक्ट्रेस स्वरा साल 2013 में आई हिंदी फिल्म लिसन अमाया में अमाया का किरदार निभाती दिखाई दे चुकी हैं ।

तनु वेड्स मनु में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस पायल के किरदार के लिए स्वरा फिल्म फेयर अवार्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं ।

Related Articles

Back to top button