Hindi

बिना शादी के ही मां बनीं 20 साल की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, दिया बच्ची को जन्म

बॉलीवुड में सिंगल मदर की बात अब आम हो चुकी है कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों नें बच्चों को शादी के पहले ही गोद लिया तो कई हसीनाओं नें अनाथ बच्चियों को गोद लेकर अब तक सिंगल मदर बन कर रही हैं। आपको बता दें की भारत की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन नें अपने फिल्मी करियर के दौरान काफी समय पहले ही दो अनाथ बच्चियों को गोद लिया और अकेले ही उनकी परवरिश की। सुष्मिता बॉलीवुड की पहली सिंगल मदर हैं वहीं बॉलीवुड में अब तुषार कपूर नें सरोगेसी के जरिए सिंगल फादर का ट्रेंड भी शुरू कर दिया है। लेकिन बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की बात करें तो हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और फेमस मॉडल नें इनसे दो कदम आगे निकल कर हालही में बिना शादी किए ही मां बनी हैं और एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। सबसे खास बात यह है कि इस खूबसूरत विदेशी माडल की उम्र मात्र 20 साल है।

इस खूबसूरत हॉलीवुड टीवी पर्सनालिटी का नाम काईली जेनर हैं कायली सबसे बोल्ड टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं और अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है कायली नें हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था इस वीडियो में कायली नें प्रेगनेंसी के दौरान अपनी नौ महीने की यात्रा को दिखाया था कायली नें सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इज़हार भी किया था की उन्होनें बेहद ही खूबसूरत बेबी गर्ल को जन्म दिया है मां बनना उनकी जिंदगी का सबसे सुखद अनुभव रहा।

कायली इसी महीने की 1 फरवरी को मां बनी हैं। अपनी बच्ची की जन्म का वीडियो कायली नें यूट्यूब पर भी अपलोड किया है 11 महीने के इस वीडियो में कायली प्रेगनेंट लेडी के रूप में पहले दिखाई दे रहीं और बाद में अपनी बच्ची के जन्म के समय उसे अपनी हांथों में लिए दिखाई देती हैं।

कायली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फोलोवर्स की संख्या भी काफी है।

Related Articles

Back to top button