Hindi

बिग बॉस 11 :हिना खान ने विकास गुप्ता को कहा घटिया

हिना खान और विकास गुप्ता  के रिलेशन  पिछले कुछ एपिसोड से अच्छे दिखाई दे रहे थे।  बिग बॉस के घर में दोनों एक  साथ टाइम बिताते हुए , एक दूसरे को सपोर्ट  करते हुए और दोनों ही शिल्पा शिंदे को हटाने  की कोशिश भी करते हुए नज़र आए ।  लेकिन आज रात के एपिसोड में आप कुछ ऐसा   देखेंगे जहां हिना खान और विकास गुप्ता आपस में लड़ाई करते हुए दिखाई देंगें लड़ाई के दौरान हिना खान विकास गुप्ता को घटिया कहते हुए  नज़र आएंगी।

खबरों की मानें तो बिग बॉस नें  घर में विकास गुप्ता  को एक कार्य दिया  जिसका नाम विकास सिटी है जहां उनसे  बिग बॉस नें कहा है की वह जो भी चाहे वह करने के लिए कंटेस्टेंट  को मजबूर कर सकते हैं । विकास ने शिल्पा को एक साड़ी पहनने को कहा, उन्होंने पुनीश  को गंजा हो जाने के लिए कहा। इसी तरह, उन्होंने हिना को मौन व्रत रहने  के लिए कहा। हालांकि शिल्पा विकास गुप्ता की बात से सहमत हुईं ,लेकिन पुनीश ने साफ़  इंकार कर दिया। जब हिना की बात आई तो हिना विकास को घटिया इंसान कहते हुए उनसे भीड़ पड़ी।

बता दें  बिग बॉस के फिनाले में बस 3 ही दिन बचे है जहां कंटेस्टेंट को अपना बेस्ट देना होता है वहीं वो अपना आपा खोते हुए नज़र आ रहे हैं।अब ये देखना काफी इंटरेस्टिंग रहेगा की अंतिम 4 कंटेस्टेंट हिना खान ,शिल्पा शिंदे ,विकास गुप्ता ,और पुनीश शर्मा में से कौन होगा बिग बॉस ११ का विनर।

 

 

Related Articles

Back to top button