Bigg BossHindi

बिग बॉस 11- हिना खान ने बताया हितेन के बाहर जाने के पीछे विकास का प्लान?

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से हितेन तेजवानी बाहर हुए है जिसका हर किसी को दुःख है। बिग बॉस के तूफानी घर में बस वह एक ऐसे इंसान थे जो चीज़ों को सुलझाने की कोशिश करते थे। मगर दर्शक इस बात से हैरान है की हितेन जैसे कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से एलिमिनेट कैसे हुए। हालाँकि यह बात हम सभी जानते है की इस बार बिग बॉस ने वोटिंग की प्रतिक्रिया को पूरी तरह से बदल दिया था। हितेन तेजवानी, प्रियंक शर्मा, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी नॉमिनेटेड थे जिन में से सलमान खान ने शिल्पा और लव को सुरक्षित बताया था। बाद में हितेन और प्रियांक में से घर वालों को किसी एक को सुरक्षित करना था। जिसमे से घर वालों ने प्रियांक को बचा लिया मगर हितेन को घर से बहार करने में शिल्पा शिंदे के अलावा उनके सबसे करीबी दोस्त विकास गुप्ता का भी हाथ था।

घर की गॉसिप क्वीन हिना खान ने इस वीडियो क्लिप में एक शॉकिंग बात बताते हुए कहा की विकास गुप्ता ने जान बूझकर हितेन को नहीं बचाया। और उन्होंने यह भी कहा की विकास ने प्रियांक को खुद यह बात बताई है। हिना यह बात पुनीश शर्मा को बता रही है जहा शिल्पा शिंदे भी मौजूद है।

https://twitter.com/fan_bb11/status/943096926454538241

इस वीडियो में हिना बतारही है की विकास ने हितेन का नाम इसी लिए लिया ताकि आकाश दादलानी उसके ओप्पोसीट नाम ले यानि प्रियांक का नाम ले। हालाँकि शिल्पा हिना की बातें सुनकर भी अनजान बनने की कोशिश कर रही है मगर कही न कही उन्हें भी इस बात का दुःख होरहा होगा की उन्हें हितेन का नाम नहीं लेना चाहिए था।

खैर अगर यह बात सच है तो ये एक ताज्जुब वाली बात है। जब शिल्पा शिंदे के सामने यह सब बातें हो रही थी तब वह अपने बाल बनाने में बिजी थी मगर शायद वह कही न कही दुखी नज़र आ रही है। शिल्पा के फैसले पर लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर बहुत कुछ बुरा भला बोला है। मगर हितेन की एविक्शन में केवल शिल्पा ही नहीं विकास गुप्ता भी बराबर के शामिल है।

Related Articles

Back to top button