Bigg BossHindi

बिग बॉस 11- सलमान खान के कारन बिग बॉस का सीजन आगे नहीं बढ़ रहा है ?

चाहे आप यह बात माने या नहीं मगर टीवी पर सबसे ज़्यादा चलने वाले रियलिटी शो में केवल बिग बॉस एकमात्र शो है जिसने कई सारे शोज को पीछे छोड़ दिया है। दर्शक इस शो को ना चाहते हुए भी देखने के लिए मजबूर हो जाते है क्यूंकि आये दिन इस शो में कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सीज होती रहती है। इसके बावजूद दर्शक इस शो को पूरी तरह से एन्जॉय करते है। शो के होस्ट सलमान खान भी हर हफ्ते वीकेंड के वार में आकर घर वालों की अच्छी खासी क्लास लेते है। लेकिन इन सब के अलावा जब बिग बॉस 11 का यह सीजन जो की एक्सटेंड होने की बातें सामने आ रही थी मगर यह शो एक्सटेंड नहीं हो रहा है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस 11 के इस सीजन का ग्रैंड प्रीमियर के समय यह बात बताई गई थी के शो के विजेता का नाम का एलान 14 जनवरी को ग्रैंड फिनाले एपिसोड में किया जायेगा। मगर अब शो आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है।

रिपोर्ट्स की माने तो इस बात के लिए सलमान खान को दोषी ठहराया जा रहा है। जैसा की आप को बता दे बॉलीवुड के दबंग खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग में बिजी चल रहे है। और फ़िलहाल उनके पास डेट्स खाली नहीं है। सूत्रों के अनुसार बताया गया है “योजना यह थी की कुछ और वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ इस शो को फ़रवरी तक लेके जाया जाए। मगर सलमान खान को एक और रियलिटी शो दस का दम का तीसरा सीजन भी होस्ट करना है। दस का दम एक बार फिर से मई के महीने में सोनी टीवी पर आने वाला है। सलमान ने दुबई और अबू धाबी में रेस 3 की शूटिंग कर ली है लेकिन उनके पास बिग बॉस को एक्सटेंड करने के लिए समय की प्राप्ति नहीं है।”

बिग बॉस के घर में कमोनेर्स और सेलेब्रिटीस के दरमियान हमेशा जो जंग छिड़ी रहती है, हर बदलते हफ्ते के साथ उसमे ट्विस्ट और टर्न्स आते रहते है। फ़िलहाल अब घर में केवल हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, प्रियंक शर्मा, आकाश दादलानी, पुनीश शर्मा और अर्शी खान ही बचे है।

सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा वो रेमो डिसूज़ा की आने वाली फिल्म रेस 3 पर भी काम कर रहे है जो की साल 2018 की ईद में परदे पर नज़र आएगी। ज़हीर सी बात है अपने इतने बिजी कार्यक्रम में थोड़ा सा वक़्त और निकाल पाना उनके लिए मुश्किल ही होगा।

आप अपने कमेंट के ज़रिये हमे यह बता सकते है की क्या बिग बॉस 11 के सीजन को आगे बढ़ाना चाइये या नहीं ?

Related Articles

Back to top button