Hindi

बिग बॉस 11 : सनी लियोनी के एंट्री लेते ही घरवालों ने जमकर निकाली अपनी भड़ास

बिग बॉस के फैंस को शनिवार का बेसब्री के साथ इंतजार होता है। बता दें कि हर शनिवार को  बिग बॉस अपने फैंस के लिए कोई ना कोई खास सरप्राइज लेकर आते हैं  इसी कड़ी में इस शनिवार को भी बिग बॉस अपने फैंस के लिए एक खास सरप्राइज लेकर आए हैं। इन सभी सरप्राइज़ेस के साथ सलमान खान भी घर के    कंटेस्टेंट्स की  जमकर क्लास लगाने वाले हैं इन सबके बीच बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी बिग बॉस के घर में एंट्री ले रही हैं । आपको बता दें कि सनी लियोन अपनी नई फिल्म तेरा इंतजार के प्रमोशन के लिए घर में आई हैं सनी घर के भीतर जैसे ही आईं घर का पूरा माहौल बिलकुल बदल गया सनी नें घर वालों के साथ जमकर मस्ती की।

सनी ने   सभी घरवालों को एक बेहद ही मजेदार टास्क दिया जिसका नाम है थोड़ा खाओ और थोड़ा खिलाओ। इस टॉस्क में भले ही खाने की बात हुई है लेकिन मामला इतना सीधा भी नही है जितना आप समझ रहे हैं। इस टॉस्क के दौरान सनी  बिग बॉस के घर के सभी कंटेस्टेंट्स से घर के बाकी सदस्यों को लेकर कुछ सवाल पूछती हैं जिसके दौरान  हर कंटेस्टेंट्स को किसी दूसरे कंटेस्टेंट का नाम लेना होता है और उन्हें सनी द्वारा लाए गए खाने से कंटेस्टेंट्स का लुक बिगाड़ना होता है।

अर्शी खान सनी को बताती हैं कि हितेन कितने बड़े चमचे हैं  और अपनी दिली ख्वाहिश पूरी करती हैं।इसी बीच शिल्पा शिंदे की वजह से सपना चौधरी को तीखा चिली सॉस खाना पड़ा हिना विकास पर अपनी भड़ास निकालती नज़र आईं। बहरहाल बिग बॉस का ये वीकेंड घर वालों के लिए काफी चैलेंजिंग और एक्साइटिंग होने वाला है वहीं सलमान किस किस की कैसी क्लास लेते हैं ये भी देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें की सनी अरबाज़ खान के साथ फिल्म तेरा इंतज़ार में नज़र आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button