Hindi

बिग बॉस 11 : विकास गुप्ता नें शिल्पा शिंदे को किया किस लगाया गले वायरल हो रहा वीडियो देखें

बिग बॉस 11 के सीज़न में बिग बॉस के घर के सदस्यों के बीच वाद विवाद का सिलसिला तो लगातार आ रहा था लेकिन हालही में घर के दो दुश्मनों के बीच जिस तरह की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है उससे घर वालों के साथ ही साथ दर्शकों के मन में भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की हालही में विकास और शिल्पा के बीच जिस तरह से नज़दीकियां बढ़ रहीं हैं उससे लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

शिल्पा और विकास एक दूसरे के लिए किसी जानी दुश्मन से कम नही रहे गौरतलब है की शिल्पा और विकास दोनों के बीच विवाद एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं के दौरान शुरू हुआ था शिल्पा नें शो के प्रोड्यूसर पर छेड़छाड़ करने और मेंटल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया था वहीं शो के स्क्रीन प्ले राइटर विकास पर भी मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। यहां तक की बिग बॉस 11 के में  दोनों एंट्री करने के दौरान भी एक दूसरे के साथ लड़ते और एक दूसरे को परेशान करते नज़र आए थे ऐसे में अचानक से विकास नें शिल्पा को जिस तरह से किस किया और उन्हें गले लगाया उसके बाद से अंदाज़ा लगाया जा रहा है की दोनों की दुश्मनी नें एक नए रिश्ते का रंग लेना शुरू कर दिया है।

 

विकास और शिल्पा की ये क्यूट कैमेस्ट्री का वीडियो हालही में कलर्स की टीम नें ट्वीटर पर पोस्ट किया है जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री साफ तौर पर देखने को मिल रही है। जैसा की आप जानते हैं की विकास फिलहाल काल कोठरी में हैं विकास नें शिल्पा से माफी भी मांगी इतना ही नही विकास नें शिल्पा को काल कोठरी के भीतर से ही किस भी किया शिल्पा नें भी बिग बॉस से विकास की सिफारिश करते हु ए बताया की बिग बॉस विकास नें सॉरी बोला है बहरहाल दोनों की बीच की ये नज़जीकियां रिश्तों का कौन सा नया रंग लेंगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

Related Articles

Back to top button