Hindi

बिग बॉस 11: वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी ढिंचैक पूजा घर वाले बचाएं अपना कान

बिग बॉस-11 को लेकर इस सीज़न के शुरू होने के साथ ही खबरें आ रहीं थीं की बिग बॉस के इस सीज़न में सबसे खराब और बेसूरा गाना गानें वाली दिल्ली गर्ल ढिंचैक पूजा भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल होगीं। हालाकि ऐसा हुआ नही लेकिन अब ढिंचैक पूजा की एंट्री को लेकर अटकलें और भी ज्यादा तेज हो गईं हैं खबरें आ रहीं हैं की ढिंचैक पूजा वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी।

हालही में बिग बॉस के घर से ज़ुबैर खान, साधवी शिवानी और प्रियांक शर्मा जैसे कंटेस्टेंट घर से बेघर हुए हैं शो को शुरू हुए भी 4 हफ्तों से ज्यादा का समय हो चला है ऐसे में जल्द ही बिग बॉस में 2 नए सदस्यों की वाइल्ड कार्ड के जरिए एंंट्री होने वाली है जिनमें प्रियांक शर्मा और ढिंचैक पूजा का नाम सामने आया है। खबरों की मानें तो ढिंचैक पूजा को इससे पहले जब बिग बॉस 11 का प्रपोज़ल भेजा गया था तब पूजा नें बिग बॉस का हिस्सा बनने से मना कर दिया था।

लेकिन बिग बॉस के फेम और इसकी पॉपुलेरिटी से होने वाले फायदे के बारे में शायद अब पूजा अच्छे से समझ गई हैं इसी लिए उन्होनें वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में एंट्री के लिए अपनी हामी भर दी है। ज्ञात हो की पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं साथ ही वो यूट्यूब ब्लॉगर भी हैं। बेशक पूजा के। गाने सुनकर लोग बिमार पड़ जाते हों लेकिन उनके गानों पर लाखों व्यूज़ है।

पूजा सेल्फी मैने ले ली है , बाबू देदे थोड़ा कैश , दिलों का स्कूटर जैसे गानों से सोशल मीडिया की स्टार बन गई हैं। हालही में कठप्पा सिंह नाम के व्यक्ति नें पूजा के यूट्यूब चैनल पर कॉपी राइट के क्लेम भी भेजे थे जिसके बाद यूट्यूब नें सोशल मीडिया से सभी गानों को डिलीट कर दिए थे।

 

 

Related Articles

Back to top button