Hindi

बिग बॉस 11 में हो सकती है सरगुन मेहता और मनु पंजाबी की एंट्री होगा बड़ा धमाका जानें

बिग बॉस 11 में एक के बाद एक धमाके होते जा रहे हैं। पहले वीकेंड के धमाके के बाद फिर से एक नया धमाका होने जा रहा है। जी हां हालही में विकास गुप्ता को घर का कैप्टन बनाया गया है कैप्टन बनते ही विकास गुप्ता नें घर वालों की क्लास लेनी शुरू कर दी है विकास नें घर की दिग्गज़ हसीनाओं को जेल भेज दिया है इन धमाकों के बाद अब जल्द ही दर्शकों को एक नया धमाका भी देखने को मिलने वाला है। जी हां शो में मनु पंजाबी और शरगुन मेहता की एंट्री होने जा रही है मनु पंजाबी बिग बॉस के पिछले सीज़न में नज़र आ चुके हैं।

 

‘फ्राइडे का फैसला’ नाम से बिग बॉस के एपिसोड में ये  दोनों  कलाकार नज़र आएंगें। सरगुन टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं वहीं वहीं मनु पंजाबी भी बिग बॉस सीज़न 10 के ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के बाद छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा बन चुके हैं। अब ऐसे में इन दोनों सेलीब्रिटीज़ के बिग बॉस के घर में आने से घर में ढेर सारा ड्रामा और फुल ऑन हंगामा तो देखने मिलेगा ही। खबरों के मुताबिक, यह दोनों कलाकार कॉमन कन्टेस्टेंट और सेलिब्रिटी के बीच होने वाली लड़ाई झगड़ों को जज करते नज़र आएंगे।

बहरहाल मनु और सरगुन के बिग बॉस के घर में आने से क्या-क्या नया ड्रामा देखने को मिलता है और  शो के टीआरपी रेटिंग्स में कितना फायदा होता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

गौरतलब है की हालही में बिग बॉस होस्ट सलमान खान पर घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट ज़ुबेर खान नें एफआईआर दर्ज कराई है। सलमान नें ज़ुबेर की बदतमीज़ियों के लिए उनकी क्लास लेते हुए बुरी तरह फटकार लगाई थी । जिसके बाद ज़ुबेर खान नें नींद की गोलियां खाकर सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।

 

Related Articles

Back to top button