Hindi

बिग बॉस 11: दोस्त के साथ अश्लील हरकत करती दिखीं अर्शी खान वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस के सीज़न 11 को शुरू हुए अब काफी वक्त हो चला है शो में कंटेस्टेंट के बीच काफी कांट्रोवर्सी का दौर भी चल रहा है ज़ुबैर खान, शिवानी जैसे कंटेस्टेंट के बेघर होने के बाद घर में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर हितेन तेजवानी, हिना खान और अर्शी खान को देखा जा रहा है लेकिन हालही में अर्शी खान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अर्शी अपनी दोस्त के साथ गंदी हरकत करती नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें की मॉडल एक्ट्रेस अर्शी खान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ भी अफेयर को लेकर मीडिया की चर्चा में रह चुकी हैं। अर्शी खुदको शाहिद की गर्लफ्रेंड तक बता चुकी हैं अर्शी उस दौरान मीडिया की सुर्खियों में आईं थीं। जब उन्होनें शाहिद अफरीदी की बेहतरीन परफॉर्मेंस के दौरान कपड़े उतारे थे और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें अर्शी शाहिद के लिए चियर अप करती नज़र आ रहीं थीं।

https://twitter.com/TheRealityShows/status/920290919877767169

अर्शी हमेशा ही अपने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। और अपनी अजीबो गरीब हरकतों की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं। अर्शी का वीडियो हालही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी एक दोस्त के साथ बेहद अश्लील हरकत करते नज़र आ रही हैं। बहरहाल बिग बॉस होस्ट सलमान खान अर्शी की इन हरकतों के बारे में क्या जवाब देते हैं और उनकी क्लास लेते हैं या नही ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

अर्शी खान बिग बॉस के पहले एपिसोड से ही लगातार किसी ना किसी कॉंट्रोवर्सी में पड़ती रहती हैं हिना खान के साथ भी अर्शी झगड़े और लड़ाइयां कर चुकी हैं इतना ही नही अर्शी नें हिना खान के मुह पर थूक भी दिया। अर्शी नें शो के कंटेस्टेंट सब्यसांची को ट्रांसजेंडर तक कह दिया जिसकी वजह से सव्यसांची उनसें बेहद नाराज़ भी हुए थे। अर्शी बिग बॉस के घर में कब तक बनी रहती हैं फिलहाल यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा।

 

Related Articles

Back to top button