Hindi

बिग बॉस 11 : जानिए अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की असली उम्र कोई 24 तो कोई 40 के पार

बिग बॉस सीज़न 11 भी बिग बॉस के बाकी सीज़न की तरह ही टीवी स्क्रीन्स पर धूम मचा रहा है बिग बॉस 11 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट से जुड़ी हर खबर फैंस जानने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं खासकर अपने चहीते कलाकारों की उम्र को लेकर अक्सर कन्फयूज़न में रहते हैं आइए जानते हैं बिग बॉस के इस सीज़न के प्रतिभागियों की असल उम्र कितनी है और वो स्क्रीन पर कितनी उम्र के दिखते हैं।

हितेन तेजवानी ( 35 साल)

कुटुंब, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, गंगा जैसे कई टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुके टीवी के पॉपुलर एक्टर और होस्ट हितेन बिग बॉस 11 के सबसे शांत और समझदार कंटेस्टेंट के तौर पर माने जा रहे हैं बेहद स्मार्ट और हैंडसम दिखने वाले हितेन की असल में 35 साल के हैं।

हिना खान ( 30 साल)

दर्शकों की चहेती अक्षरा अका हिना खान को आपने भले ही टीवी शो में एक शांत और समझदार एक्ट्रेस के रूप में देखा होगा लेकिन हिना को गुस्सा भी आता है उनका ये गुस्सा आपने बिग बॉस के घर में कई बार देखा होगा हालही में हिना का नाम भी नॉमिनेशन की लिस्ट में सबसे उपर आया है। आपको बता दें की हिना 30 की उम्र पार कर चुकी हैं।

शिल्पा शिंदे ( 40 साल)

शिल्पा शिंदे बिग बॉस की सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक हैं छोटे पर्दे की इस अंगूरी भाभी की खूबसूरती को देखकर आपको यकीन नही होगा की शिल्पा 40 की उम्र पार कर चुकी हैं।

बेनअफशा सूनावाला ( 22 साल)

 

बिग बॉस 11 की सबसे हॉट  और स्टाइलिश कंटेस्टेंट  बेनअफशा  सूनवाला महज़ 22 साल की हैं बेनअफशा  एमटीवी की वीजे और मॉडल होने के साथ साथ रोडीज’ की पूर्व प्रतियोगी भी रह चुकी हैं।

प्रियंक शर्मा ( 25 साल)

बिग बॉस 11 के सबसे स्मार्ट कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद एक बार फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में एंट्री कर रहे हैं। प्रियांक की उम्र मात्र 25 साल है।

अर्शी खान ( 27 साल)

कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को अपना बॉयफ्रेंड बताने वाली कांट्रोवर्सियल मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान को देखकर आपको यकीन नही होगा की अर्शी केवल 27 साल की हैं।

पुनिश शर्मा ( 27 साल)

पुनिश शर्मा बिग बॉस 11 के घर के सबसे कम उम्र के बिड़नेस मैन हैं पुनिश मात्र 27 साल के हैं।

ज्योति कुमारी ( 24 साल)

बिहार की 24 साल की ज्योति बिग बॉस के घर की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट में से एक हैं ज्योति के पिता एक दफ्तर में चपरासी हैं।

सपना चौधरी (26 साल)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की उम्र केवल 26 साल है।

शिवानी दुर्गा ( 40 साल)

बिग बॉस के घर में इस बार साध्वी शिवानी नें भी अपना मौका आज़माने की कोशिश की थी लेकिन शिवानी अब बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं क्या आप जानते हैं की शिवानी 40 साल की हैं।

विकास गुप्ता (30 साल)

बिग बॉस के कांट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की उम्र 30 के पार है।

 

Related Articles

Back to top button