Hindi

बिग बॉस 11 के ये दमदार कंटेस्टेंट रखेंगे अपने पड़ोसियों पर तीखी नज़र जानें

बिग बॉस सीजन 11 जल्द टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। काफी समय से हर किसी की निगाहें सिर्फ इसी बात पर टिकी हैं की शो में इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट नज़र आने वाले हैं।बिगबॉस लगातार अपने इस सीज़न से जुड़ी खबरें सोशल साइट ट्विटर पर धीरे-धीरे  दर्शकों के साथ शेयर कर रहा है। हालही में कलर्स नें अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में ‘बिग बॉस 11’ के 4 नए कंटेस्टेंट सामने आ गए हैं। इन कंटेस्टेंट की लिस्ट में सपना चौधरी , ज्योती कुमारी, शिवानी दुर्गा, और जुबैर खान शामिल हैं। इन कंटेस्टेंट में ऐसे भी लोग हैं जिन्हें दर्शकों नें चुना है।

 हरियाणा  की सपना चौधरी : सपना चौधरी का नाम ज्यादातर लोग जानते हैं गौरतलब है कि सपना हरियाणा में अपने आइटम नंबर और खास तरह के डांस मूव्स को लेकर अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों रह चुकी हैं। सपना अपने डांस के वीडियो सोशल साइट पर भी दोस्तों के साथ शेयर करती रहती हैं।

जुबैर खान :  बिग बॉस 11 के दूसरे कंटेस्टेंट हैं मुंबई के जुबैर खान खबरों की मानें तो जुबैर अंडरवर्ल्ड से ताल्लुक रखते हैं हालाकि जुबैर क कहना है की भले उनका रिश्ता अंडरवर्ल्ड से जुड़ा रहा हो लेकिन वो जो कुछ भी हैं वो खुद के दम पर बने हैं।

 बिहार की ज्योती कुमारी : बिग बॉस की तीसरी कंटेस्टेंट हैं बिहार की ज्योती कुमारी ज्योती के पिता बिहार में एक संस्था में चपरासी के पद पर काम करते हैं।

 स्पिरिचुएल गुरु शिवानी दुर्गा : बिग बॉस की अगली कंटेस्टेंट हैं शिवानी दुर्गा नोएडा की रहने वाली शिवानी दुर्गा एक स्पिरिचुएल गुरु मां हैं। बहरहाल बिग बॉस के ये चारों कंटेंस्टेंट कॉमनर हैं जिन्हें जनता की वोटिंग के आधार पर चुना गया है।

गौरतलब है की बिग बॉस के इस सीज़न में बिग बॉस के एक नही बलकी 2-2 घर नज़र आएंगे जिनमें कॉमनर और सेलीब्रिटी दोनों ही एक दूसरे के पड़ोसी नज़र आएंगे।

Related Articles

Back to top button