Hindi

बिग बॉस 11 के बाद अब इस रियलिटी शो के साथ एक बार फिर से स्मॉल स्क्रीन पर दस्तक दे रहे हैं लव त्यागी

बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट लव त्यागी जबसे बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं तभी से लव त्यागी लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं गुड़गांव के लव त्यागी पेशे से बिज़नेस मैन हैं और पेप्सिको कंपनी में मैनेजर की पोस्ट पर काम कर चुके हैं लव गुड़गांव के सफल बिज़नेसमैन माने जाते हैं। लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद लगता है लव का वापस बिजनेस लाइन में जानें में कोई इंटरेस्ट नही है तभी तो बिग बॉस से बाहर आने के बाद लव को एक और रियलिटी टीवी शो मिल गया है।

सोर्सेस की मानें तो लव जल्द ही एम टीवी के रियलिटी शो स्पिलट्स विला में नज़र आने वाले हैं। खबरों की मानें तो लव नें इसके सभी फॉरमेलिटी वाले पेपर्स भी साइन कर दिए हैं। बिग बॉस 11 के शुरूआती सीज़न से ही लव त्यागी को दर्शकों का अच्छा सपोर्ट मिला कॉमनर होते हुए भी लव का सफर बिग बॉस के घर में काफी लंबा रहा।

लव त्यागी जबसे बिग बॉस के घर में आए हैं तभी से उनका नाम किसी ना किसी घर की सदस्य से जुड़ता रहा है पहले ढिंचक पूजा और लव के बीच अफेयर के चर्चे चले फिर हिना खान के साथ भी उनकी फ्रेंडशिप को प्यार का रंग देने की कोशिश की हालाकि हुआ कुछ नही लव ग्रैंड फिनाले से कुछ ही समय पर बिग बॉस के घर से बेघर हो गए थे।

वैसे बिग बॉस के घर से बाहर आते ही हर कंटेस्टेंट की जिंदगी तो बदल ही जाती है सपना चौधरी, हों बंदगी कालरा हों या अर्शी खान इन सभी के किस्मत के सितारे बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बदल गए हैं सपना जहां कई टीवी शोज़ में अपने आइटम नंबर्स से मशहूर हो चुकी हैं और जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं वहीं दूसरी ओर बंदगी कालरा और अर्शी खान भी जल्द ही फिल्मों में नज़र आने वाली हैं ऐसे में भला लव त्यागी पीछे कैसे रहते।

Related Articles

Back to top button