Hindi

बिग बॉस के फिनाले के लिए पहले से हिना नें कर ली है तैयारी जानें

बिग बॉस के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ कल रात से बिग बॉस के ग्यारवें सीजन का धमाकेदार आगाज  हो चुका है।  आपको बता दें की कलर्स चैनल पर 9 बजे से शुरु हुए भारत के इस सबसे बड़े रियलिटी शो के प्रिमियर एपिसोड में ही जहाँ फुल ऑन धमाल हुआ वहीं इस बात से आप बखूबी वाकिफ हैं की बिग बॉस का ये सीज़न भी विवादों से भरपूर होने वाला है हर दिन नई-नई कांट्रोवर्सी देखने को मिलेगी।

छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले पॉपुलर एक्टर हितेन तेजवानी, अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे , विकास गुप्ता, सपना चौधरी जैसी शख्सियत के बाद अब छोटे पर्दे की चहेती बहु अक्षरा अका हिना खान भी बिग बॉस के घर में एंट्री ले रही हैं।

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभा चुकीं हिना अपने इस किरदार से घर-घर में लोगों की चहेती बन गईं दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने वाली हिना खान अब  तीन महीनों के लिए बिग बॉस के घर में रहेंगीं । हिना जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही आत्मविश्वासी महिला भी हालही में शो के पहले ही एपिसोड में आपने हिना के सेल्फ कॉन्फिडेंस की झलक भी देखी होगी।  जिस आत्म विश्वास के साथ कल  हिना ने कहा कि उन्होंने तो पहले से ही बिग बॉस के फिनाले से लेकर हर अवसर के लिए कई खूबसूरत ड्रेसेस तैयार कर ली हैं उससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की हिना को पूरा यकीन है की जीत की ट्रॉफी वो अपने ही नाम करेंगीं।

 

हिना नें अचानक ही ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कहा था लंबे समय तक चलने वाले इस शो के बाद हिना नें कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था ब्रेक के बाद वो कलर्स के ही रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी थीं। बहरहाल हिना बाहरी दुनिया से दूर बिग बॉस के घर में कैसे कॉंट्रोवर्सीस का सामना करती हैं फिलहाल ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

Related Articles

Back to top button