Hindi

घर से बेघर हुए प्रियांक शर्मा, बाल बाल बचे लव त्यागी

बिग बॉस के सीज़न में इस हफ्ते घर से बेघर होने की बारी प्रियांक शर्मा की थी पब्लिक से कम वोट मिलने की वजह से प्रियांक को घर से बेघर होना पड़ा हालाकि प्रियांक की फैन फोलोविंग देखकर लग रहा था कि नॉमिनेशन में भले ही उनका और लव त्यागी का नाम है लेकिन लव घर से बेघर हो सकते हैं जबकि प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए हैं।

बिग बॉस के रूल के मुताबिक हर हफ्ते घर के किसी ना किसी सदस्य को बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ता है हमेशा की तरह ही एक बार फिर से बिग बॉस के घर में इस हफ्ते घर के 2 सदस्यों प्रियांक शर्मा और लव त्यागी को नॉमिनेट किया गया था प्रियांक को पूरी उम्मीद थी इस हफ्ते वो नॉमिनेशन में लव से जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नही हो सका वीकेंड के वॉर से पहले ही प्रियांक घर से बेघर हो गए। फैंस की वोटिंग प्रक्रिया के दौरान प्रियांक और लव दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। 

लेकिन लोग कई लोग हैरान रह गए जब सोशल मीडिया पर लव त्यागी की फैन फोलोविंग प्रियांक से ज्यादा दिखी। वैसे तो पिछले कुछ समय में लव और प्रियांक दोनो काफी अच्छे दोस्त के रूप में दिखाई दिए लेकिन पिछले हफ्ते जब अर्शी खान घर से बेघर हो रहीं थीं तो उन्हें घर के किन्हीं दो सदस्यों को सेफ करके जाना था नॉमिनेशन के दौरान अर्शी नें विकास और प्रियांक को सुरक्षित किया।

कुछ समय पहले ही हिना से आकाश यह कहते नज़र आए थे कि घर में अगर लव और प्रियांक में से प्रियांक घर से बेघर होता है तो विकास गुप्ता बिलकुल अकेले पड़ जाएंगे आकाश की बात सच साबित होती दिखी और प्रियांक वीकेंड के वार से पहले ही घर से बेघर हो गए हैं। बहरहाल लव के नॉमिनेशन में बच जाने से उनकी दोस्त हिना खान काफी खुश नज़र आईं।

 

Related Articles

Back to top button