Hindi

बिग बॉस 11 : कपिल शर्मा नें सभी घर वालों के साथ मिलकर मचाया धमाल जानें

हालही में कॉमेडी किंग और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के घर पहुंचे कपिल इसी महीने रिलीज़ हो रही अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचे थे जहां कपिल नें बिग बॉस के घर के सभी कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की।

ज़ाहिर सी बात है कपिल शर्मा बिग बॉस के घर के भीतर होंगे और वहां ढेरो कंटेस्टेंट हों तो घर वालों के साथ मस्ती तो होनी ही है। कपिल के घर पहुंचते ही सबसे पहले घर के कंटेस्टेंट आकाश ददलानी नें उनपर कमेंट किया आकाश नें कपिल पर जैसे ही कमेंट किया कपिल खुश हो गए और मुस्कुरा कर बोल उठे की उन्हें खुशी है की उन्हें कोई अंग्रेज भी जानता है। इतना ही नही जब अर्शी खान नें कपिल से पूछा की क्या आप अंडा खाएंगे इस पर कपिल नें कहा अंडा क्यों खाएंगे। अब कपिल को कौन बताता की बिग बॉस के घर में अंडा सबसे ज्यादा महंगा है। सभी घर वालों से मुलाकात के दौरान कपिल भाभी जी फेम शिल्पा शिंदे के पास पहुंचे। शिल्पा से कपिल नें मुस्कुराकर पूछ ही लिया की यहां कैेसे इस पर शिल्पा नें भी कपिल के ही सवाल के अंदाज़ में जवाब दिया शिल्पा नें कहा उनका समय खराब चल रहा है बस इसी लिए यहां हैं।

 

कपिल घर के भीतर पहुंचे थे तो हंगामा होना तो बनता ही था बस फिर क्या था कपिल नें घर के सभी सदस्यों को एक साथ बिठाया और उनके साथ एक गेम खेलने की तैयारी की कपिल के खेल के मुताबिक घर के सभी सदस्य जो सबसे ज्यादा एक दूसरे से चिढ़ते हैं और उन्हें सबक सिखाना चाहते हैं उन्हें एक दूसरे की तस्वीर को देख तस्वीर पर लात मारनी होगी। बस फिर क्या था घर के सभी सदस्यो नें अपने अपने दुश्मनों की तस्वीरों पर जमकर लात मारी और अपनी भड़ास निकाली।

इन सबके बाद कपिल की मुलाकात बिग बॉस होस्ट सलमान खान से भी हुई सलमान से कपिल जैसे ही मिले सलमान नें उनकी जमकर क्लास ली और कपिल से कई सवाल भी किए खबरों की मानें तो जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी कपिल के शो पर अपनी फिल्म तुम्हारी सुलू के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button