Tellywood

बिग बॉस 10 के घर में हुई मोनालीसा और विक्रांत की शादी, मनु और मनवीर नें किया कन्यादान

बिग बॉस के घर में पिछले कुछ समय से भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और उनके मंगेतर विक्रांत सिंह राजपूत की शादी की रस्मे बड़े जोर-शोर से चल रहीं थीं मेंहदी, हल्दी के बाद आखिरकार मोनालीसा और विक्रांत की शादी भी हुई । शादी के दौरान कन्यादान की रश्म मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी नें मिलकर निभाई ।

मोनालीसा और विक्रांत  की शादी में मोना की तरफ से उनके खास दोस्त और भोजपुरी एक्टर निरहुआ और मोना की मां शामिल हुईं ।तो वहीं ससुराल पक्ष से विक्रांत की बहन भी बाराती बनकर पहुंची ।

 

कुछ समय पहले ही बिग बॉस नें विक्रांत को बिग बॉस के घर में मोनालीसा से शादी करने के लिए एप्रोच किया था इसके लिए बिग बॉस नें विक्रांत को अच्छी खासी रकम भी दी , बिग बॉस की बात को मोना और विक्रांत नें तुरंत मान ली और फिर देखते ही देखते दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गईं ।

बिग बॉस नें मोना और विक्रांत की शादी में सभी घर वालों को दो पक्षों में बांटते हुए रोहन,मनु और लोपा को लड़की वालों की तरफ से सभी रश्में निभाने को कहा तो वहीं मनवीर और वानी को लड़के वालों की तरफ से बाराती बनने को कहा ।

दुल्हन बनी मोनालीसा बारात लेकर पहुंचे विक्रांत

दुल्हन के लाल जोड़े में मोनालीसा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं वहीं सिर पर फूलों का सेहना पहले विक्रम भी दूल्हे के गेट अप में बेहद स्मार्ट लगे । बिग बॉस के घर में मोना और विक्रांत की शादी बेहद ही धूमधान और अच्छे से हुई ।

मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी नें किया अपनी करीबी दोस्त मोना का कन्यादान

आपको बता दें की बिग बॉस के शुरूआती हफ्तों में ही मोनालीसा,मनवीर और मनु की दोस्ती की शुरूआत हुई थी ।

इन तीनो की दोस्ती बिग बॉस के हर एपिसोड के साथ गहरी होती गई । मोना के इन दोनों दोस्तों नें कन्यादान के दौरान खूब आंसू भी बहाए ।

कुछ समय पहले ही मोना को लेकर खबरें आईं थीं की मोनालीसा बिग बॉस के घर से शादी के साथ ही विदा हो जाऐंगी ।

विक्रांत के साथ शादी के बाद बाहर जाने के साथ ही मोनालीसा शो में वीकेंड का वार के साथ ही दोबारा नज़र आ सकती हैं ।

Related Articles

Back to top button