Hindi

बिग बॉस सीज़न 11 की विनर शिल्पा शिंदे नें कॉपी की शाहरूख की बेटी सुहाना की ड्रेस

बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनीं शिल्पा शिंदे के कदम इन दिनों सातवें आसमान पर हैं अपनी बेहिसाब फैन फोलोविंग की बदौलत शिल्पा शिंदे नें बिग बॉस 11 में एक नया इतिहास रच दिया बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसी वोटिंग हुई जिसमें किसी कंटेस्टेंट के लिए ऐसी दिवानगी दिखी।

शिल्पा शिंदे  नें 44 लाख की बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली वहीं बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी शिल्पा की कड़वाहट हिना खान के साथ नही मिटी आपको बता दें की बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शिल्पा नें एक न्यूज़ वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि वो हिना से दोस्ती रखना तो दूर उनसे कभी नही मिलना चाहतीं वैसे इसी के साथ ही आपको एक और बात बता दें कि बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के दौरान शिल्पा नें जो ड्रेस पहनी थी आपने गौर किया कि, की वो ड्रेस किसी की कॉपी थी।

जी हां आपने बिलकुल सही शिल्पा नें ग्रैंड फिनाले के दौरान गोल्डन कलर का गाउन पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं शिल्पा के इस गाउन को देख आपको शाहरूख खान की लिटिल प्रिंसेस सुहाना खान की याद जरूर आएगी। सुहाना नें इससे पहले एक हैलोविन पार्टी के दौरान ऐसी ही ड्रेस पहनी थी जिसे सुहाना की मा गौरी खान नें ऑर्गनाइज़ की थी।

शिल्पा शिंदे की और सुहाना खान दोनों की ड्रेस ही नही बलकी लुक्स भी एक जैसे हैं शिल्पा नें इस ड्रेस के दौरान अपने बाल खुले रखे हैं सुहाना के बाल भी खुले हैं शिल्पा शिंदे नें भी इस ड्रेस में लाइट मेकअप किया है सुहाना खान नें भी इस ड्रेस के साथ लाइट मेकअप किया है। बहरहाल शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब अपना पूरा फोकस अपने अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट पर लगाएंगी शिल्पा नें साफ तौर पर कह दिया है कि वो अब कोई टीवी शो नही करेंगीं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button