Hindi

बिग बॉस 11 के शो मेकर्स से इन दोनों कंटेस्टेंट का है गहरा रिश्ता सामने आईं तस्वीरें

बिग बॉस के सीज़न 11 में इतने सारे ड्रामें और हंगामें के बाद 2 कंटेस्टेंट की पोल और खुल गई है। जी हां बिग बॉस के घर के  दो कॉमनर सदस्य बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा के बिग बॉस के मेकर्स के साथ जो रिश्ते हैं उसकी सच्चाई सामने आ गई है।

शो के को- डॉयरेक्टर डेनिस नागपाल हैं बंदगी के बॉयफ्रेंड

सोर्सेस से मिली जानकारी और इंस्टाग्राम अकाउंट से सामने आई सच्चाई से ये बात साफ पता चल गई है दिल्ली की सॉफ्टवेयर इंजीनियर और मॉडल बंदगी कालरा डेनिस नागपाल को डेट कर रही हैं। दोनों की एक साथ कई तस्वीरें सामने आने के बाद और जिस तरह से डेनिस बंदगी के लिए सोशल साइट पर बार-बार दर्शकों से वोट मांग रहे थे उसे देखकर दोनों के अफेयर और रिश्ते का अंदाज़ा लगाना मुश्किल नही लगता।

डेनिस और बंदगी के रिश्ते की पोल खोलती उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। बहरहाल दोनों के रिश्ते की पोल सभी घर वालों के सामने खुल चुकी है इसी के साथ ही बिग बॉस के एक और कंटेस्टेेंट के साथ डेनिस के रिश्ते की सच्चाई सामने आई है।

डेनिस के करीबी दोस्त हैं पुनीश शर्मा

पुनीश शर्मा भी बिग बॉस 11 के कॉमनर कंटेस्टेंट हैं बंदगी और डेनिस के रिश्ते के साथ-साथ पुनीश शर्मा और डेनिस के रिश्ते की सच्चाई भी सबके सामने आ गई है जी हां आपको ये बात जानकर हैरानी होगी की डेनिस और पुनीश दोनों बेहद खास और पुराने दोस्त हैं बिग बॉस 11 के घर की बात करें तो घर में बंदगी और पुनीश दोनों कंटेस्टेंट एक अच्छे रोमांटिक कपल की तरह एक्टिंग कर रहे हैं दोनों शो में एक दूसरे के साथ इस तरह से पेश आ रहे हैं जैसे पुनीश और बंदगी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बहरहाल दनिस बंदगी और पुनीश के रिश्तों की सच्चाई सबके सामने आने के बाद बिग बॉस 11 में काफी हड़कंप मच गया है।

Related Articles

Back to top button